ENGLISH HINDI Monday, September 16, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी और डेकसा जांच शिविर

August 25, 2019 07:15 AM

चंडीगढ़: एनजीओ द लास्ट बेंचर्स-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने सेक्टर 18 के सीएनआई चर्च में मैमोग्राफी एवम डेकसा जांच शिविर का आयोजन किया।

  
  
इस अवसर पर नगर निगम की पूर्व मेयर और वार्ड पार्षद आशा जसवाल मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थीं जबकि चर्च के महिला विंग की हेड मीना रॉबिन्सन भी विशिष्ट अतिथि थीं । ये शिविर विशेष तौर पर चर्च की महिला सदस्यों के लिए आयोजित किया गया था। इस शिविर में लगभग 75 से अधिक महिलाओं ने भाग लेते हुए जांच करवाई। इस मौके एनजीओ की महिला सदस्य शशि बाला, दिव्या सिंगला अनिता जिंदल, रितु, तारिक एयर रीटा भी मौजूद थीं।
द लास्ट बेंचर्स की प्रेसिडेंट स्मिता कोहली ने बताया कि जांच शिविर में सेक्टर 32 गवर्नमेंट हॉस्पिटल के डॉक्टरापें की टीम ने संचालन किया। स्मिता कोहली ने आगे बताया कि शिविर का उद्देश्य महिलाओं को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना है । जांच शिविर के दौरान लगभग 75 महिलाओं के मैमोग्राफी और डेकसा टेस्ट किये गए। उन्होंने बताया कि उनकी संस्था की ओर से महिलाओं को विटामिन डी और कैल्शियम की मेडिसिन बांटी जाती है और समय समय पर जांच करवाते रहने और उचित देखभाल की सलाह दी जाती है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
भगवान वाल्मीकि शोभायात्रा आयोजक कमेटी के चेयरमैन बने गुरचरण सिंह: निकाली जाएगी भव्य रथ यात्रा ट्राईसिटी वेटर एसोसिएशन ने किया पौधरोपण लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने की"कहो प्लास्टिक को ना" मुहिम की शुरुआत लिप्पी परिदा ने प्रकृति के रंग द ताओ ऑफ थिंग्स, में कैमरे ऑख से पेश किये अरविंदो स्कूल के खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप में तीन गोल्ड मेडल झटके हेरोइन के साथ अम्बाला से दबोचे तस्कर की निशानदेही पर मुख्य आरोपी को चंडीगढ़ से किया काबू, पूछताछ के लिए दो दिन का पुलिस रिमांड डाइट क्लिनिक ने पंचकूला में खोला अपना नया क्लिनिक काव्य संग्रह ‘मन की लहरें’ का हुआ विमोचन व चर्चा से. 43 स्थित बस अड्डे पर बाथरूम जा रहे ऑटो रिक्शा चालक को सीटीयू कर्मियों ने पीट डाला : पैसे भी छीन लिए वैदिक गर्ल्स स्कूल की प्रिंसिपल पूनम सेखरी को सम्मानित किया