चंडीगढ़

सेक्टर 18 की चर्च में लगाया गया जांच शिविर

August 25, 2019 07:16 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
एन जी ओ द लास्ट बेंचर्स-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने सेक्टर 18 के सी एन आई चर्च में मैमोग्राफी एवम डेकसा जांच शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर नगर निगम चंडीगढ़ की पूर्व मेयर और वार्ड पार्षद आशा जसवाल मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थी। जबकि चर्च के महिला विंग की हेड मीना रॉबिन्सन भी विशिष्ट अतिथि थी। ये शिविर विशेष तौर पर चर्च की महिला सदस्यों के लिए आयोजित किया गया था। इस शिविर में लगभग 75 से अधिक महिलाओं ने भाग लेते हुए जांच करवाई।
द लास्ट बेंचर्स की प्रेसिडेंट स्मिता कोहली ने बताया कि जांच शिविर में सेक्टर 32 गवर्नमेंट हॉस्पिटल की डॉक्टर टीम ने संचालन किया। कोहली ने आगे बताया कि शिविर का उद्देश्य महिलाओं को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना है। कोहली ने बताया कि जांच शिविर के दौरान लगभग 75 महिलाओं के मैमोग्राफी और डेकसा टेस्ट किये गए। उन्होंने बताया कि उनकी संस्था की ओर से महिलाओं को विटामिन डी और कैल्शियम की मेडिसिन बांटी जाती है और समय समय पर जांच करवाते रहने और उचित देखभाल की सलाह दी जाती है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर स्वागत दिगम्बर जैन सोसाइटी लगाएगी 29 फरवरी से 03 मार्च तक कृत्रिम अंग सेवा शिविर दिल की बीमारियों से हर वर्ष 17 लाख भारतीय मरते हैं: डा.बाली आरटीआई खुलासा: पीयू स्पोर्ट्स कोटा दाखिले में घोटाला महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी, डेकसा और डेंटल जांच शिविर: 115 के हुए मैमोग्राफी और डेकसा टेस्ट चण्डीगढ़ में साहू भवन के निर्माण को लेकर बैठक 'पत्रकारिता वर्तमान संदर्भ में' विषय पर परिचर्चा आयोजित : वरिष्ठ पत्रकारों को सम्मानित भी किया गया टूटी-फूटी सड़कों के गड्ढे को भरवा चंडीगढ़ युवा कांग्रेस ने किया विरोध पी एस सोढ़ी बने सेक्टर 40 मार्किट एसोसिएशन के प्रधान 130 महिला पुरुषों के हुए मैमोग्राफी, डेकसा और पीएसए टेस्ट