ENGLISH HINDI Friday, January 17, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

रिश्तों की महत्तता को उजागर करेगी फिल्म साक

August 31, 2019 08:48 PM

चंडीगढ,सुनीता शास्त्री।

मिन्हास फिल्म्स, मिन्हास लायेर्स और वाईट हिल स्टूडिओअपनी आने वाली फिल्म साक रिलीज सं पूव्र प्रमोशन के लिए आज चंडीगढ़ मेंअपनी पूरी टीम के साथ आये। इस मौके पर फिल्म के मुख्य अदाकार,जोबनप्रीत सिंह ने कहा साक एक बहुत बढिय़ा कॉन्सेप्ट है, इसीलिए नहीं कि वो मेरी फिल्म है, बल्कि यह ऐसी फिल्म है जिसे मैं दर्शक के रूप में भी देखना चाहूंगा।मेरी यह पहली फिल्म है और मैं अपने आपको भाग्यवान मानता हूँ कि मुझे इतनी बढ़िया टीम के साथ इतने अच्छे कॉन्सेप्ट पर काम करने का मौका मिला।

फिल्म के हर किरदार को बहुत अच्छे से तराशा गया है और मुझे पूरी उम्मीद है कि लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आएगी’’इस फिल्म के डायरेक्टर, कमलजीत सिंह ने कहा,जब मैंने यह फिल्म की कहानी लिखी तब मैंने महसूस किया कि मैं उन सभी भावनाओं के साथ इंसाफ कर सकूँगा जो मैंने सिर्फ लिखे नहीं बल्कि महसूस किए हैं।

पूरी टीम का हर सदस्य बहुत ही सहयोग देनेवाला था कि फाईनल प्रोडक्ट जितना मैंने सोचा था उससे भी बहुत बढ़िया निकला।अब मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इस प्रोजेक्ट का पूरा साथ देंगेहम दर्शकों के आभारी हैं कि उन्होंने हमारे टीजर, ट्रेलर और साक के सभी गानों को बहुत प्यार दिया।

हमें उम्मीद है किहमारी फिल्म को भी उतना ही प्यार देंगे, फिल्म के प्रोडूसरस, जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदर प्रीत मिन्हास ने कहामैंडी तखर और जोबनप्रीत सिंह के साथ साथ मुकुल देव, महावीर भुलर, सोनप्रीत जवांदा, गुरदीप बरार, दिलावर सिद्धू भी खास किरदारों में नजर आएंगे।ओंकार मिन्हास और कैस्ट्रॉक्स इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टरस हैं।साक के डायरेक्टर कमलजीत सिंह है, जिन्होंने यह फिल्म भी लिखी है। गुरमीत सिंह ने इस फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक दिया है। साक के गीतों को लिखा है वीत बलजीत और करतार कमल ने। जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदर प्रीत मिन्हास ने मिन्हास फिल्म्स प्रा लि ने इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस किया है ।

 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
अनजान व्यक्ति पर कभी भी भरोसा न करे: ममता समाजवादी पार्टी ने डिम्पल यादव का जन्म दिन मनाया आल कांट्रैक्चयुल कर्मचारी संघ ने चंडीगढ प्रशासन और नगर निगम के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन होम्योपैथी से दिल के सुराख का ईलाज अब संभव: डॉ अनुकांत गोयल मकर संक्रांति के पावन पर्व के उपलक्ष्य में उद्योगपतियों ने भंडारे का किया आयोजन वाल्मीकि जयंती के पोस्टर लगाने पर लाखों का जुर्माना ठोकने पर चण्डीगढ़ नगर निगम के खिलाफ युवा कांग्रेस का चक्का जाम लोहड़ी पर्व:सिया ने देश की बेटियों निर्भया और डॉक्टर प्रियंका को दी श्रद्धांजलि डोर टू डोर गारबेज कलेक्टर ने पूर्व मेयर राजेश कालिया और निगम कमिश्नर के खिलाफ खोला मोर्चा 106 सीआरपीएफ अधिकारियों एवं कार्मिकों ने रक्तदान किया स्टेप्स ग्रोइंग एकेडमी ने रिलीज किया बेबी और जूनियर सुपर किड मॉडल-2020 का कैलेंडर