ENGLISH HINDI Monday, September 16, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

दिग्विजय सिंह के बयान के खिलाफ चंडीगढ़ बजरंगदल ने किया प्रदर्शन

September 01, 2019 08:39 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल चंडीगढ़ महानगर ने काग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की बजरंग दल पर की गई टिप्पणी कि बजरंग दल पाकिस्तान ISI पैसा ले रहा है, पर रामदरबार फेस 2 में रोष प्रदर्शन किया और दिग्विजय सिंह का पुतला फूका। विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ महानगर के उपाध्यक्ष दविंदर सिद्धू, मंत्री सुरेश राणा ने संयुक्त रूप से दिग्विजय सिंह के बयान की निन्दा की और कहा कि दिग्विजय सिंह की मानसिकता मंद बुद्धि वाली है बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद का एक आयाम है जिसका उद्देश्य सिर्फ देश और धर्म की रक्षा करना है और बजरंग दल 3 बिंदुओं पर काम करता है सेवा, सुरक्षा और संस्कार उस संगठन के ऊपर यह अभद्र टिप्पणी करना उनकी क्या मानसिकता है वो दर्शाती है।

दिग्विजय विश्व हिंदू परिषद से माफी मांगे, नहीं तो जो कानूनी कार्रवाई बनती है वो की जाएगी। इसी मौके पर बजरंग दल संयोजक नरेंद्र बंसल एवं बजरंग दल मिलन प्रमुख अशिवनी द्विवेदी ने संयुक्त ब्यान में कहा कि "बजरंग दल एक धार्मिक और सामाजिक युवा संगठन है जो हिन्दू धर्म के लिए कार्य करता है, इसी वजह से कई राजनीती दल अपने फायदे के लिए गलत बयानबाजी/आरोप लगाते हैं इस की हम घोर निन्दा करते हैं"। अगर दिग्विजय जैसे नेता देश में रहते हुए ऐसी बाते करते हैं तो उनको इस देश में रहने का कोई हक नहीं। हमें तो ऐसा लगता है की "ISI" के असली एजेंट तो दिग्विजय ही है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
भगवान वाल्मीकि शोभायात्रा आयोजक कमेटी के चेयरमैन बने गुरचरण सिंह: निकाली जाएगी भव्य रथ यात्रा ट्राईसिटी वेटर एसोसिएशन ने किया पौधरोपण लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने की"कहो प्लास्टिक को ना" मुहिम की शुरुआत लिप्पी परिदा ने प्रकृति के रंग द ताओ ऑफ थिंग्स, में कैमरे ऑख से पेश किये अरविंदो स्कूल के खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप में तीन गोल्ड मेडल झटके हेरोइन के साथ अम्बाला से दबोचे तस्कर की निशानदेही पर मुख्य आरोपी को चंडीगढ़ से किया काबू, पूछताछ के लिए दो दिन का पुलिस रिमांड डाइट क्लिनिक ने पंचकूला में खोला अपना नया क्लिनिक काव्य संग्रह ‘मन की लहरें’ का हुआ विमोचन व चर्चा से. 43 स्थित बस अड्डे पर बाथरूम जा रहे ऑटो रिक्शा चालक को सीटीयू कर्मियों ने पीट डाला : पैसे भी छीन लिए वैदिक गर्ल्स स्कूल की प्रिंसिपल पूनम सेखरी को सम्मानित किया