ENGLISH HINDI Monday, September 16, 2019
Follow us on
 
पंजाब

डा. अवनीत ने डायरैक्टर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, डा. रीटा ने डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं का पद संभाला

September 03, 2019 07:33 PM

परिवार कल्याण भवन में डा. अवनीत कौर ने डायरैक्टर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण पंजाब और डा. रीटा भारद्वाज ने डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं के तौर पर अपना पद संभाल लिया।जानकारी देते हुए स्वास्थ्य विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि डा. अवनीत कौर एम.डी.(गाइनी) हैं और 29 जनवरी, 1985 से स्वास्थ्य विभाग में सेवाएं निभा रहे हैं। आजकल वह बतौर डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं (परिवार कल्याण) के तौर पर अपनी सेवाएं निभा रहे थे।

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
 
  
यहाँ परिवार कल्याण भवन में डा. अवनीत कौर ने डायरैक्टर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण पंजाब और डा. रीटा भारद्वाज ने डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं के तौर पर अपना पद संभाल लिया।

जानकारी देते हुए स्वास्थ्य विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि डा. अवनीत कौर एम.डी. (गाइनी) हैं और 29 जनवरी, 1985 से स्वास्थ्य विभाग में सेवाएं निभा रहे हैं।

आजकल वह बतौर डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं (परिवार कल्याण) पंजाब के तौर पर अपनी सेवाएं निभा रहे थे।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि डा. रीटा भारद्वाज ने भी आज डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं के तौर पर पद संभाला। डा. रीटा भारद्वाज भी एम.डी. गाइनी हैं। वह 14 फरवरी, 1985 से स्वास्थ्य विभाग में अपनी सेवाएं निभा रहे हैं।

वह बतौर डायरैक्टर राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के साथ-साथ बतौर डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं (परिवार कल्याण) पंजाब के तौर पर सेवाएं निभाएंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
सड़क हादसे में घायल की इलाज दौरान मौत ज़ीरकपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली निवासी लापता भारत विकास परिषद ने विवेकानंद स्कूल के सहयोग से लगाया ब्लड डोनेशन कैंप रामगढ़िया अकाल सभा के पदाधिकारियों की नियुक्ति एयरटेल की भूमिगत केबल डालते कर्मचारियों से एक दर्जन से अधिक अज्ञात व्यक्तियों पर मारपीट का मामला जमीनी विवाद में प्रोपर्टी डीलर को पीटने का आरोप, पांच नामजद 200 फुट एअरपोर्ट रिंग रोड पर एक ट्यूबवेल के कमरे से मिला अज्ञात शव, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की कार ने खड़े ऑटो में मारी टक्कर, कार के नीचे आने से बच्चे की मौत संदिग्ध हालात में नाबालिग लड़की लापता पंजाब सरकार ने जायदादों की ई-नीलामी से 54.51 करोड़ रुपए कमाए