ENGLISH HINDI Saturday, February 29, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

गुरूद्वारे की जमीन को लेकर विवाद :भाजपा के वरिष्ठ नेता शिंगारा सिंह पर केस दर्ज होने पर भड़के लोग

September 07, 2019 09:01 PM

भाजपा नेता व पूर्व सरपंच हैप्पी व शिअद के स्थानीय प्रधान की अगुआई में किया धरना-प्रदर्शन

चण्डीगढ़ : गाँव दरिया में गुरूद्वारे की जमीन को लेकर पिछले कई वर्षों से विवाद चल रहा है- आज गुरूद्वारे की जमीन के कुछ हिस्से का असली मालिक होने का दावा जताने वाले जगदीश राय गुप्ता की शिकायत पर नगर भाजपा के वरिष्ठ नेता शिंगारा सिंह व नसीब सिंह के खिलाफ दरिया पुलिस चौकी में मामला दर्ज कर लिया गया जिस पर स्थानीय निवासी आक्रोशित हो उठे व उन्होंने चौकी के बाहर भाजपा नेता व गाँव के पूर्व सरपंच गुरप्रीत सिंह हैप्पी की अगुआई में धरना-प्रदर्शन किया व जोरदार नारेबाजी की।

  इस धरने प्रदर्शन में शिरोमणि अकाली दल के स्थानीय प्रधान एवं पार्षद हरदीप सिंह, वरिष्ठ अकाली नेता गुरनाम सिंह सिद्धू, गुरुद्वारा कमेटी के महासचिव रघुबीर सिंह के साथ साथ गाँव बहलाना व हल्लोमाजरा के पूर्व सरपंच भी मौजूद थे। 

उनका आरोप था कि पूरा मामला झूठा है व पुलिस ने दबाव में आकर ये कार्यवाई की है। बाद में इंडस्ट्रियल एरिया के प्रभारी जगबीर सिंह मौके पर पहुंचे व उन्होंने पूरे मामले की सही प्रकार से तफ्तीश करने एवं न्याय करने का आश्वासन देने पर लोग शांत हुए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
शिक्षकों की बजाए अन्य कर्मियों से कराई जाये मतगणना: तिवारी मोहाली में डिस्को-बार चलाते हैं बगलामुखी मंदिर के महंत भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर स्वागत दिगम्बर जैन सोसाइटी लगाएगी 29 फरवरी से 03 मार्च तक कृत्रिम अंग सेवा शिविर दिल की बीमारियों से हर वर्ष 17 लाख भारतीय मरते हैं: डा.बाली आरटीआई खुलासा: पीयू स्पोर्ट्स कोटा दाखिले में घोटाला महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी, डेकसा और डेंटल जांच शिविर: 115 के हुए मैमोग्राफी और डेकसा टेस्ट चण्डीगढ़ में साहू भवन के निर्माण को लेकर बैठक 'पत्रकारिता वर्तमान संदर्भ में' विषय पर परिचर्चा आयोजित : वरिष्ठ पत्रकारों को सम्मानित भी किया गया टूटी-फूटी सड़कों के गड्ढे को भरवा चंडीगढ़ युवा कांग्रेस ने किया विरोध