ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियांबागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान
एस्ट्रोलॉजी

लक्ष्य ज्योतिष संस्थान के निशुल्क ज्योतिष कैंप में लोगों ने कुंडली दिखा जाना भविष्य

September 08, 2019 05:27 PM

चंडीगढ़ :लक्ष्य ज्योतिष संस्थान चंडीगढ़ की ओर से सेक्टर 40 सी के श्री शिव शक्ति मंदिर में आज 08 सितंबर रविवार को छठे निशुल्क ज्योतिष कैंप का आयोजन किया गया । ज्योतिष कैंप में पंजाब हरियाणा और हिमाचल सहित समस्त उत्तर भारत के ज्योतिष विद्या की विभिन्न विधाओं वैदिक, हस्त रेखा, टैरो कार्ड रीडर, अंक गणित, स्प्रिचुअल हीलर, रैकी, वास्तु-नाड़ी, लाल किताब एवं के पी एस्ट्रोलॉजी से जुड़े विशेषज्ञ ज्योतिष आचार्यों भाग लिया। शिविर के दौरान  लोगों  ने भारी संख्या में पहुंच इस कैम्प का लाभ उठाया।

लक्ष्य ज्योतिष संस्थान की प्रेजिडेंट आचार्य बीना शर्मा, फाउंडर व् चेयरमैन डॉक्टर रोहित कुमार और वाईस प्रेजिडेंट पियूष कुमार ने बताया कि संस्थान की ओर से आयोजित इस ज्योतिष कैंप को निशुल्क लगाया गया है, इसमें न तो ज्योतिष विशेषज्ञों से स्टाल लगाने औऱ न ही कुंडली टेवा दिखा अपने परिवार की ग्रह दशा जानने आये आम जनता से किसी भी प्रकार की धनराशि ली गयी है।

डॉक्टर रोहित कुमार ने बताया कि इस कैंप का मुख्य उद्देशय वैदिक ज्योतिष का प्रचार प्रसार है, ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा इस विद्या के बारे में जान सके। उन्होंने बताया की उनके संस्थान की और से गरीब परिवार के बच्चो को ज्योतिष विद्या की फ्री एजुकेशन दी जाती है । ताकि वो इस विद्या से वो न केवल लोगों को जीवन में आ रही विभिन्न परेशानियों से छुटकारा पाने का उपाए बता सके, साथ ही अपने परिवार का भरण पोषण कर सके। उन्होंने बताया की हालांकि ज्योतिष द्वारा जीवन में आ रही परेशानियों से छुटकारा तो नहीं पाया जा सकता, परन्तु ज्योतिष विद्या के उपायों से इन पर काफी हद तक नियंत्रण  जरूर पाया जा सकता है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और एस्ट्रोलॉजी ख़बरें
नामवर ज्योतिष सम्राट नवदीप मदान का सम्मान वास्तु विशेषज्ञ परामर्श के बिना भी अपने घर या कार्यक्षेत्र में कर सकते हैं वास्तु के कुछ खास बदलाव वास्तु के अभाव का प्रभाव हरमिटेज सेंट्रल के ज्योतिष शिविर में सैकड़ों ने दिखाई कुंडली करवा चौथ पर विशिष्ट संयोग,निसंकोच रखें व्रत, करें शुक्रास्त पर भी उद्यापन! हिन्दू त्योहार दो- दो दिन क्यों बताए जाते हैं ? इस वर्ष रक्षा बंधन, किस दिन मनाएं ? श्रावण मास में सोमवार व्रत का अत्यधिक महत्व : स्वामी सुन्दर लाल भार्गव कैसे सुहाना और सुनहरा है सावन...बता रहे हैं जाने माने ज्योतिषी पंडित सुन्दर लाल भार्गव पूर्णिमा: कैसे करें सुबह की शुरुआत गुरु के दिन