पंजाब

रक्तदान शिविर में 56 युवाओं ने किया रक्तदान

September 08, 2019 06:49 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर
अतुल्या प्रयास सामाजिक संस्था की ओर से रविवार को वसंत विहार में लगाए कैंप में 56 युवाओं ने 56 यूनिट रक्तदान किया। मंजीत सिंह मोनिका रॉय, नीलम, विना त्यागी, बलविंदर सिंह, बलजोत ढिल्लों, नीरू, किरन, अमनदीप सिंह, मधु, मुनीश, विना व तृप्ता बेदी बताया कि संस्था की प्रधान रमनीक शर्मा की अध्यक्षता में लगाए खूनदान कैंप दौरान लोगों ने 56 यूनिट खूनदान किया। जिसमें 56 नौजवानों ने खूनदान किया जिन्हें प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

 विशेष सहयोगी के तौर पर पहुचे समाजसेवी कृष्ण गोयल और तरसेम लाल गर्ग ने खूनदान कैंप की शुरुआत की। इस मौके एसएमएस संधू, दीपिन्द्र ढिल्लो व नायब तहसीलदार जसबीर कौर मुख्य महमान के तौर पर उपस्थित रहे।

पदाधिकारियों ने बताया कि इससे पहले भी संस्था की तरफ से रक्तदान कैंप लगाए गए हैं जिसमें भी युवाओं ने उत्साह के साथ खूनदान करते है। इस कैंप में ब्लड बैंक सैक्टर 16 अस्पताल की डॉक्टरों की टीम को संस्था ने दिए गए सहयोग के लिए सम्मानित भी किया। इस कैंप के सयोजन में अमूल्या हर्ब्स, राणा प्रोडक्शन, बलविंदर सिंह, विकास लूथरा, अंजली शर्मा, जय सिंह जौला, ज्ञान सिंह बाजवा व जगजीत सिंह का विशेष योगदान रहा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें