ENGLISH HINDI Sunday, September 22, 2019
Follow us on
 
पंजाब

इलेक्ट्रिशियन के साथी कर्मचारी को फोन पर गालियां और धमकी देने के विरोध में यूनियन ने दिया धरना

September 09, 2019 06:47 PM

ईओ और जीरकपुर थाने में दी लिखित शिकायत

जीरकपुर, जेएस कलेर

नगर कौंसिल जीरकपुर के ठेका आधारित कर्मचारियों ने निकाय विभाग की ओर से रखे गए एक अन्य कर्मचारी जो कि इलेक्ट्रिशियन का काम करता है , ने जब एक साथी कर्मचारी को फोन पर गालियां व धमकी दीं तो बवाल मच गया. इससे खफा कर्मचारियों नक जीरकपुर नगर कौंसिल के बाहर धरना दे रोष प्रदर्शन किया और आरोपी इलेक्ट्रीशियन को बर्खास्त करने की मांग की।

यूनियन के प्रधान रविंदरपाल सिंह ने बताया कि 6 सितंबर को उनके व जेई पवनदीप सिंह द्वारा स्ट्रीट लाइट्स ठीक करने वाले कर्मचारियों को अपना काम ठीक से करने हिदायत दी गई थी। शाम को 4 बजे ठेका आधारित कर्मचारी सुखजीत सिंह उर्फ शेरी ने विभाग के ही एक अन्य कर्मचारी भारत भूषण को फोन पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गालियां व धमकियां दी। उन्होंने कहा कि सुखजीत सिंह शेरी जो कि नगर निकाय विभाग के डायरेक्टर की सिफारिश से लगा है हर कर्मचारी व अधिकारी से अक्सर मिसबिहेव करता है।

आज यूनियन के कर्मचारियों ने धरना देकर सुखजीत सिंह के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने कहा कि यूनियन ने मामलें की कार्यकारी अधिकारी सुखजिंदर सिंह सिधु व जीरकपुर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दे सख्त कार्रवाई की मांग की है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें