ENGLISH HINDI Friday, February 21, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

युवाओं को बर्बाद कर रहा नशा, हमें आगे आना होगा: सिंहमार

September 10, 2019 08:01 PM

सिरसा, सतीश बांसल: अशिक्षित युवा आज नशे की तरफ बढ़ रहा है जो समाज के लिए घातक है। युवा देश का स्वर्णिम भविष्य है। इसलिए हम सभी को युवाओं को नशे से दूर रखने में अहम् भूमिका अदा करनी चाहिए। यह बात युवा भाजपा नेता बलवंत शैली सिंहमार ने कालांवाली विधानसभा के गांव सिकंदरपुर, कासन खेड़ा, दीपू विनायक की ढाणी में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही।
शैली ने कहा कि एक अच्छे समाज, राष्ट्र के निर्माण में युवाओं की भूमिका अहम् मानी जाती है। लेकिन अफसोस की बात यह है कि हमारा क्षेत्र का युवा नशे की चपेट में है। इसका एक मुख्य कारण उसकी अनपढ़ता भी है। अगर उन्हें इस क्षेत्र से विधायक के रूप में सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ तो वे इस क्षेत्र में नशे के खिलाफ एक विशेष मुहिम चलाएंगे और शिक्षा के क्षेत्र को बढ़ावा देंगे। इस दौरान मौजूद अनेक युवाओं ने बलवंत शैली सिंहमार को शहीद-ए-आजम भगत सिंह का चित्र बतौर स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर अनेक युवाओं ने बलवंत शैली सिंहमार की अगुवाई में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मरीजों के साथ हो रहा है खिलवाड़ पीजीआई रोहतक में महापुरुषों की जयंतियां उनके जीवन पर शिक्षाओं पर कार्यक्रम आयोजित करके मनाई जाए: मुख्यमंत्री फाइनेंस कंपनी का कर्मी बता वाहन चोरी की वारदातों को दिया अंजाम, पुलिस के हत्थे चढा पुलवामा हमले की बरसी पर राहुल गांधी का ट्वीट शर्मनाक: मलिक जनगणना: मकान सूचीकरण कार्य 1 मई से 15 जून तक किसानों की अनदेखी, एसवाईएल, बढ़ती बेरोजगारी, महिला सुरक्षा की अनदेखी: सैलजा दिव्यांग उद्यमियों की सफलता की कहानी बयां कर रहे हैं सूरजकुंड मेले के 12 स्टॉल 12 दिवसीय सरस मेले का आगाज पांच बदमाशों की गिरफ्तारी, लाखों रुपये व लूटी गई कार बरामद टिड्डी दल के आगमन के चलते अलर्ट जारी