चंडीगढ़

अरविंदो स्कूल के खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप में तीन गोल्ड मेडल झटके

September 11, 2019 10:02 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
सेक्टर 27 स्थित श्री अरविंदो स्कूल के खिलाड़ियों ने नौवीं स्टेट वुशु चैंपियनशिप में तीन गोल्ड मेडल, 1 सिल्वर और तीन ब्रोंज मेडल जीतकर स्कूल का नाम रोशन किया है। खिलाड़ियों ने सब जूनियर और जूनियर वुशु स्टेट चैंपियनशिप में भाग लिया।
इसमें दिग्विजय देव और भूमिका ने गोल्ड मेडल जीता है वही प्रतीक को सिल्वर मेडल तथा पूजा, चेतन और ईशांत को ब्रॉन्ज मेडल से सम्मानित किया गया। स्कूल के चेयरमैन रविंद मेनन ने विजेताओं को बधाई दी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
क्यों बढ़ता गया मर्ज पंचकूला में कोरोना संक्रमण से पहली मौत, 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम, 10 नए मामले भी आए डॉक्टर्स डे पर होम्योपैथी को समर्पित डॉक्टर ने निभाई जिम्मेदारी पारस गोयल बने अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद चंडीगढ़ महानगर के वार्ड अध्यक्ष वाल्मीकि शोभा यात्रा आयोजक कमेटी ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन:80 यूनिट हुए एकत्रित इनविज़ीबल हैण्डस फाउंडेशन ने बापूधाम कॉलोनी में कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने वाले एसएचओ,चौकी इंचार्ज और दिलीप शर्मा का किया सम्मान लॉक डाउन में जरूरतमन्दों के लिए की लंगर सेवा पंजाब में शिवसेना का कद बढ़ा : सोनी गर्ग विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ मातृशक्ति ने महिलाओं को वितरित किए सेनेटरी पैड नवयुग रामलीला एवं दशहरा कमेटी सेक्टर 7 ने करोना योद्धाओं को किया सम्मानित