ENGLISH HINDI Saturday, February 22, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरीअंतर्राष्ट्रीय राजनीति का कुत्सित रूप कोरोना वायरससरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवाआपातकालीन रोगियों के लिए मार्ग उपलब्ध करवाने के लिए स्वीकृतिरिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया (अठावले) ने दूध के पैकेट बांट कर मनाया महा शिवरात्रि का पर्वकैंम्बवाला गौशाला में गौभक्तों ने महाशिवरात्रि पर किया शिवपूजन महाशिवरात्रि पर्व: शिव खेड़ा मंदिर में लगा शिव भक्तों का तांतासेक्टर 24 मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने लगाया लंगर प्रसाद: चना-पूरी और खीर का भोले भक्तों में बांटा प्रसाद
पंजाब

रॉयल एम्पायर के मालिक जीवन गर्ग की गाड़ी आई पटरी पर, कहा लोगों से किए वायदे पूरे करेंगे

September 11, 2019 10:14 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर
जीरकपुर के रीयल इस्टेट कारोबार को साल 2012 में बड़ा झटका देने वाले रॉयल एंपायर के एमडी जीवन गर्ग ने फिर से इस हाउसिंग प्रोजेक्ट को पूरा करने का काम शुरू कर दिया है। पीरमुछल्ला के पहले बड़े मल्टी स्टोरीज हाउसिंग प्रोजेक्ट रॉयल एंपायर के कस्टमर्स के लिए यह अच्छी खबर है। 8 साल बाद बंद पड़े इस हाउसिंग प्राेजेक्ट का काम वीरवार से फिर शुरू हो गया है। 

जीवन गर्ग ने कहा कि इन सालों में पुलिस केस, जेल और कई तरह की मानसिक यातनाओं को सहने के बाद जहन में एक ही बात रहती थी कि मैं उन लोगों के साथ विश्वासघात नहीं कर सकता जिन्होंने ने मुझ पर भरोसा किया है। मैं इस शहर में खाली हाथ आया था। एक समय मैं कामयाबी के शिखर पर था।

                                                                                                           
 
बिल्डर जीवन गर्ग ने यहां पहुंचकर निवेशकों को बुलाकर हाथ जोड़कर वादा किया कि वह जल्दी ही फ्लैट देगा। जिसने भी यहां फ्लैट खरीदे हैं उन सभी को फ्लैट देने का काम शुरू कर दिया है। राॅयल एंपायर के साथ राॅयल अपार्टमेंट हाउसिंग प्राेजेक्ट को पूरा करने का काम शुरू होगा। जीवन गर्ग ने कहा कि मैं पहले से ज्यादा मजबूती से इस काम को पूरा करुंगा। मैं अपने कस्टमर्स का भरोसा नहीं तोड़ना चाहता था, इसलिए ईश्वर ने मुझे दोबारा मौका दिया। करीब 3 साल जेल में रहने व परिवार के सदस्यों पर पर्चा दर्ज होने जेल होने से इस हाउसिंग प्राेजेक्ट में निवेश करने वालों ने उम्मीद छोड़ दी थी, पर जिस तरह से अब यहां दाेबारा काम शुरू हुआ। उन्होंने लोगों को बुलाकर उनसे मीटिंग की। इससे अब उम्मीद है कि अगले साल तक यहां फ्लैट खरीदारों को उनके घर मिल जाएंगे। राॅयल एंपायर की बिल्डिंग का स्ट्रक्चर बनकर तैयार है। अधूरा पड़ा काम पूरा किया जा रहा है।

साल 2012 में पीरमुछल्ला स्थित रॉयल एंपायर के करीब आधा दर्जन मल्टी स्टोरी हाउसिंग प्रोजेक्ट्स का काम लटक गया था। इनमें से कुछ पूरे कर दिए गए थे। अब रॉयल एंपायर और राॅयल अपार्टमंट दो प्रोजेक्ट अधूरे हैं। राॅयल एंपायर के कुछ टाॅवर्स बनकर उनमें परिवार भी रह रहे हैं, पर कुछ का काम होना बाकी है।

जीवन गर्ग के अनुसार उसे अपने कस्टमर्स की चिंता है। उसने दावा किया कि कस्टमर्स के भरोसे के साथ उनका सहयोग मिला तो वह सालभर के भीतर सभी फ्लैट्स का काम पूरा करके कब्जा दे देगा। गर्ग ने कहा कि वह अपने सभी ग्राहकों के संपर्क में है।

जीवन गर्ग ने कहा कि इन सालों में पुलिस केस, जेल और कई तरह की मानसिक यातनाओं को सहने के बाद जहन में एक ही बात रहती थी कि मैं उन लोगों के साथ विश्वासघात नहीं कर सकता जिन्होंने ने मुझ पर भरोसा किया है। मैं इस शहर में खाली हाथ आया था। एक समय मैं कामयाबी के शिखर पर था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरी सरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवा हाईकोर्ट के आदेशों पर 100 मीटर क्षेत्र में 13 गोदामों पर चला पीला पंजा उपभोक्ता फोर्म के स्टाफ को क्यों ज्वाइन नहीं करवा रही सरकार?: चीमा ‘आप’ विधायका रूबी ने उठाया असुरक्षित स्कूलों का मामला चोरों ने बंद घर में लाखों की नगदी व गहनों पर किया हाथ साफ सरकारी मेडीकल कॉलेज मोहाली का नाम बदलकर डॉ. बी.आर. अम्बेदकर स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडीकल साइंसज़ रखने को मंज़ूरी डेराबस्सी— बरवाड़ा रोड पर एक फैक्ट्री में आग लगी नम्बरदारों का मानभत्ता 2000 रुपए करने का फैसला चार सरकारी स्कूलों का नाम स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों के नाम पर रखने की मंजूरी