ENGLISH HINDI Saturday, February 22, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरीअंतर्राष्ट्रीय राजनीति का कुत्सित रूप कोरोना वायरससरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवाआपातकालीन रोगियों के लिए मार्ग उपलब्ध करवाने के लिए स्वीकृतिरिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया (अठावले) ने दूध के पैकेट बांट कर मनाया महा शिवरात्रि का पर्वकैंम्बवाला गौशाला में गौभक्तों ने महाशिवरात्रि पर किया शिवपूजन महाशिवरात्रि पर्व: शिव खेड़ा मंदिर में लगा शिव भक्तों का तांतासेक्टर 24 मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने लगाया लंगर प्रसाद: चना-पूरी और खीर का भोले भक्तों में बांटा प्रसाद
पंजाब

देहव्यापार के खिलाफ खोला मोर्चा, पुलिस को की शिकायत

September 11, 2019 10:28 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

 (MOREPICq) जीरकपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत के जीरकपुर गांव की महिलाओं द्वारा गांव में दो पीजी में देह व्यापार के शिकायत मिलने के बाद पूर्व सरपंच ने इस इस अवैध धंधे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बुधवार को जसपाल सिंह सरपंच ने महिलाओं सहित एसएचओ जीरकपुर गुरचरन सिंह से मिल कर शिकायत की और देह व्यापार को बंद कराने की मांग की।

पूर्व सरपंच व महिलाओं ने कहा कि उनके मुहल्ले में सतबीर सिंह लोंगिया ने अपना घर किराए पर दिया हुआ है जिसमें पीजी खोल कथित तौर पर जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा है। जिस कारण उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जसपाल सिंह सरपंच ने कहा कि मुहल्ले में जिस्मफरोशी का धंधा चलने के कारण लोगों में काफी आक्रोश है। देह व्यापार के कारण शरीफ लोगों का मुहल्ले में रहना मुश्किल हो गया है।

मोहल्ले की महिलाओं का कहना है कि आये दिन इस घर में सुबह से रात तक बाहर से लड़के और लड़कियां आते हैं। जिस कारण मुहल्ले में रह रहे बच्चे-बच्चियों को काफी दिक्कत होती है। मुहल्ले का माहौल इससे खराब हो रहा है। लोगों ने कहा कि थाने में जाने पर पीजी संचालक ग्रामीणों को धमकाती है कि शिकायत करोगे तो झूठे केस में फंसा देंगे। महिलाओं ने इस मामले में दरखास्त देकर पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की थी.

इस पर जीरकपुर पुलिस ने लॉ एंड ऑडर को देखते हुए एएसआई भूपिंदर सिंह की अगुआई में मौके पर जाकर दबिश दी तो पीजी के हर कमरे की तलाशी ली लेकिन उस समय पीजी के अधिकतर कमरों में ताला लगा हुआ मिला। जसपाल सिंह सरपंच की दरखास्त पर पुलिस जांच कर रही है।

इस घर में कुछ दिन पहले गटर ब्लाक होने की शिकायत पर जब नगर कौंसिल जब इस घर के बाहर गटर खोलने पहुंची तो वह भी दंग रह गए। इस घर के गटर से 400 से 500 प्रयोग किए गए कॉन्डोम मिले थे, जिनकी वजह से यह गटर की लाइन ब्लॉक हो गई थी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरी सरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवा हाईकोर्ट के आदेशों पर 100 मीटर क्षेत्र में 13 गोदामों पर चला पीला पंजा उपभोक्ता फोर्म के स्टाफ को क्यों ज्वाइन नहीं करवा रही सरकार?: चीमा ‘आप’ विधायका रूबी ने उठाया असुरक्षित स्कूलों का मामला चोरों ने बंद घर में लाखों की नगदी व गहनों पर किया हाथ साफ सरकारी मेडीकल कॉलेज मोहाली का नाम बदलकर डॉ. बी.आर. अम्बेदकर स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडीकल साइंसज़ रखने को मंज़ूरी डेराबस्सी— बरवाड़ा रोड पर एक फैक्ट्री में आग लगी नम्बरदारों का मानभत्ता 2000 रुपए करने का फैसला चार सरकारी स्कूलों का नाम स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों के नाम पर रखने की मंजूरी