ENGLISH HINDI Saturday, September 21, 2019
Follow us on
 
पंजाब

पर्दे के पीछे की रणनीति काम आई: नीटू सेठी बने इॅम्प्रूवमेंट ट्रस्ट फाजिल्का के चेयरमैन

September 11, 2019 11:12 PM

नीटू सेठी की नियुक्ति से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उल्लास का माहौल, कांग्रेस के प्रति निष्ठा, समर्पण तथा विश्वास को नीटू सेठी को मिला फल

फाजिल्का (संदीप चलाना):                                                                                        किसी भी कार्यकर्ता में अपनी पार्टी के प्रति स्नेह, समर्पण, ईमानदारी तथा त्याग की भावना हो तो उस अनथक व मेहनती कार्यकर्ता को पार्टी हाईकमान कभी नहीं भूलती। ऐसे ही अनथक, मेहनती तथा पिछले 30 वर्षों से आम कार्यकर्ता के रूप में कांग्रेस की सेवा तथा इलाके में कांग्रेस को संगठित करने में जुटे अश्विनी कुमार नीटू सेठी को हाईकमान ने फाजिल्का नगर सुधार ट्रस्ट चेयरमैन पर नियुक्त कर निष्ठा व वफादरी का फल दिया है। 

  
  
  
जानकारी अनुसार आज पंजाब सरकार की सिफारिश व माननीय राज्यपाल पंजाब के दिशा निर्देशों पर स्थानीय निकाय विभाग की तरफ से अश्विनी कुमार नीटू सेठी को जैसे ही फाजिल्का नगर सुधार ट्रस्ट का चेयरमैन नियुक्त किए जाने की सूचना फाजिल्का में पहुंची तो कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं में उल्लास का माहौल पैदा हो गया। इसकी सूचना जैसे ही कार्यकर्ताओं व समर्थकों के पास पहुंची तो उनको बधाई देने वालों का तांता लग गया। कुछ ही मिनटों में नीटू सेठी, चेयरमैन नीटू सेठी हो गए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने उनके प्रतिष्ठान पर पहुंच कर उन्हें बधाई दी तथा फूल मालाएं तथा मुंह मीठा करवा कर बधाई दी।
जानकारी अनुसार नीटू सेठी जैसे आम कार्यकर्ता को चेयरमैन नियुक्त किए जाने से इलाके के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी खुशी है और कांग्रेस हाईकमान के फैसले की चारों तरफ सराहना हो रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि नीटू सेठी की नियुक्ति ने उनका मनोबल बढ़ाया है और यह भी साबित हो गया है कि कांग्रेस में छोटे से छोटे कार्यकर्ता को भी पूरी तवज्जो दी जाती है।

नीटू सेठी को कांग्रेस ने दिया सरप्राइज
पंजाब सरकार द्वारा फाजिल्का नगर सुधार ट्रस्ट के लिये नीटू सेठी को चेयरमैन नियुक्त किए जाने की खबर सबसे पहले ‘सरहद केसरी’ के पास पहुंची। इस बारे में जब नीटू सेठी व उनके भाई खरैती सेठी से कोई खुशखबरी मिलने की बात कही गई तो उनको कुछ भी पता नहीं था। लेकिन जब ‘सरहद केसरी’ ने पंजाब सरकार द्वारा अश्विनी सेठी नीटू को नगर सुधार ट्रस्ट फाजिल्का का चेयरमैन बनाए जाने की सूचना दी गई तो खुश होने के साथ साथ हैरान हुए और बोले प्लीज हमेें आर्डर की कापी व्हटसएप्प कीजिए।
नीटू सेठी की कांग्रेस में पीछे रहकर बड़ी भूमिका
फाजिल्का में सेठी परिवार को व्यापारिक दृष्ठि से काफी संगठित माना जाता है। इसमें उनकी के.सी रोडलाइनस व केसी गैस एजेंसी प्रमुख रूप से शामिल है। लेकिन व्यक्तिगत रूप से अश्वनी कुमार नीटू सेठी ने हमेशा ही कांग्रेस में पीछे रहते हुए बड़ी भूमिका निभाई है। नीटू सेठी का जन्म एक जनवरी 1966 को हुआ। 1986 में एनएसयूआई के जिला फिरोजपुर के उपप्रधान रहें। आम कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते हुए बखूबी ईमानदारी से सेवा करते रहे। आज कांग्रेस पार्टी ने उनकी पार्टी की प्रति सेवा देखते हुए मान सम्मान दिया।
नीटू सेठी ने समर्थकों सहित किया जाखड़ परिवार का धन्यवाद
कांग्रेस सरकार द्वारा फाजिल्का नगर सुधार ट्रस्ट का चेयरमैन नियुक्त किए जाने के कुछ ही घंटों बाद अश्विनी सेठी नीटू ने अपने समर्थकों व कार्यकर्ताओं के साथ अबोहर में जाखड़ निवास पर पहुंच कर यूथ कांग्रेस नेता तथा अबोहर कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ का धन्यवाद किया। इस मौके पर फाजिल्का से जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रंजम कामरा विशेष रूप से मौजूद रहे। इस मौके पर एडवोकेट सुखजीत पाल सिंह सुक्खा, राजेश ग्रोवर, एडवोकेट विजय पुजारा, खरैत लाल सेठी, केवल कृष्ण सेठी, अमित सेठी, विनय सेठी, मनिल सेठी, रूबल नारंग, असीम मितल, गौरव जसूजा, डाक्टर यूनिक गुप्ता, जगजीत दहूजा शैरी, जनक भाटी, अमृत, बंसी सामा, खुशहाल सरपंच गगानके, वेद सहारण ढाबा, सुधीर मु_ियां वालीं, रोमी सेतिया, रमन मोंगा, विनोद खुराना, संजय ढाबा, राकेश कामरा, अनिल जयाणी कटैहडा, अमित दहूजा, संजय सारवान, रजत खुंगर, गोल्डी झांब, राजिंद्र कामरा, बब्लू बठला, कृष्ण लाल शर्मा, कृष्ण सेठी व सन्नी कुलारीया खुईखेड़ा ने संदीप जाखड़ से मुलाकात करते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र ङ्क्षसह, पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ व पंजाब कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी सहित समूची कांग्रेस लीडरशिप तथा सरकार का धन्यवाद किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
गुरूद्वारे में खड़ा बुलेट मोटरसाईकल चोरी चुनावी शगूफा साबित हुआ फ्लाईओवर के नीचे सौंदर्यीकरण प्रोजेक्ट निजी कालोनी का रास्ता निकालने के लिए एकेएस कालोनी की दीवार तोड़ी वार्ड नंबर 20 में मलेरिया के एक और पॉजिटिव केस की पुष्टि डा. अम्बेदकर प्रतिमा की तोड़-फोड़ मामला: जांच के लिए सिट्ट का गठन स्पैशलिस्ट डॉक्टरों की आयु सीमा 60 से बढ़ा कर 65 साल की केंद्रीय प्रोजैक्ट की ऐबूलैंसों पर बादल की फोटो लगाने वाले अकाली गिरेबान में झांके: रंधावा खराब पड़ी हैं शहर की तीसरी आंखें पेरोल पर आया कैदी फ़रार - मामला दर्ज शिकागो में जीरकपुर के गांव छत्त के युवक की गोली मारकर हत्या, गांव में माहौल गमगीन