ENGLISH HINDI Monday, February 24, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

ट्राईसिटी वेटर एसोसिएशन ने किया पौधरोपण

September 13, 2019 09:02 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पर्यावरण संरक्षण के प्रति अपनी जिम्मेदारी को देखते हुए ट्राईसिटी वेटर एसोसिएशन ने भारतीय जनता पार्टी की चंडीगढ़ इकाई अध्यक्ष संजय टंडन के जन्मदिन के अवसर पर पौधरोपण किया गया। इस मौके एसोसिएशन के प्रधान इस्तेखार अहमद सहित जनरल सेक्रेटरी अनिल कुमार और प्रेम श्रेष्ठा, शेर सिंह दीपेश कुमार, विपिन, जोगिंदर, जीतू, संजय, संजय, सुरेश, पवन और अन्य सदस्य भी मौजूद थे।
एसोसिएशन के प्रेसिडेंट इस्तेखार अहमद ने बताया कि बढ़ रही ग्लोबल वार्मिंग और समाज के प्रति अपने दायित्व को देखते हुए पौधे रोपे गए है। हमारी सोच है कि हमारी आने वाली पीढ़ी स्वच्छ और ताज़ी हवा में सांस ले सके।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
पी एस सोढ़ी बने सेक्टर 40 मार्किट एसोसिएशन के प्रधान 130 महिला पुरुषों के हुए मैमोग्राफी, डेकसा और पीएसए टेस्ट रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया (अठावले) ने दूध के पैकेट बांट कर मनाया महा शिवरात्रि का पर्व मूर्धन्य पत्रकार संतोष कुमार की जयंती पर 'पत्रकारिता वर्तमान संदर्भ में' विषय पर परिचर्चा 25 को परमजीत कला, संस्कृति और खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नियुक्त विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने फ़िल्म द हंड्रेड बक्स के खिलाफ किया प्रदर्शन: बैनर और पोस्टर जला कर जताया रोष फिल्म "द हंड्रेड बॉक्स" के खिलाफ वूमेन वॉइस चंडीगढ़ द्वारा जोरदार रोष प्रदर्शन महर्षि दयानंद जन्मोत्सव पर भव्य शोभायात्रा आयोजित चंडीगढ़ युवा काँग्रेस ने पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि पुलवामा के शहीदों को किया नमन