ENGLISH HINDI Wednesday, June 03, 2020
Follow us on
 
पंजाब

200 फुट एअरपोर्ट रिंग रोड पर एक ट्यूबवेल के कमरे से मिला अज्ञात शव, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

September 14, 2019 08:27 PM

ज़ीरकपुर, जेएस कलेर 

जीरकपुर के गांव रामगढ़ भूडा से गुजरते 200 फुट पी.आर 7 एयरपोर्ट रोड़ पर शनिवार को एक ट्यूबवेल के कमरे से एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 
 
 
एसएचओ जीरकपुर गुरचरन सिंह, डीएसपी गुरबक्शीश सिंह तथा फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का दौरा किया। शव को पोस्टमार्टम तथा फोरेंसिक जांच के लिए डेराबसी के सिविल अस्पताल में भेजा गया है।

पुलिस के अनुसार गांव रामगढ भूड़ा के किसान विक्रमजीत सिंह ने आज सुबह 6.30 पर फोन कर बताया कि उसके ट्यूबवेल के कमरे से खून बाहर आ रहा है जब पुलिस ने मौके पर आकर देखा तो घटना स्थल पर किसी आयात व्यक्ति की लाश पड़ी हुई थी जिसके पास किसी भी तरह का कोई पहचान पत्र नहीं मिला है।

इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा आस पास खेतों में तथ्य एकत्रित करने के लिए जांच शुरू की। मृतक ने आसमानी रंग की कमीज, नील रंग की जीन्स व पैरों में भूरे रंग के सैंडल डाले हुए हैं, मृतक के सिर के पिछले हिस्से में गहरा घाव है जिससे यह कयास लगाए जा रहे कि युवक की हत्या कर इसे यहां फेंका गया होगा। पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए स्थानीय लोगों तथा पंचायत प्रतिनिधियों व अन्य लोगों से भी पूछताछ की, लेकिन शिनाख्त नहीं हुई। लोगों भी इस मामले में तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

डीएसपी गुरबक्शीश सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को सबसे पहले इस मामले में मृतक व्यक्ति की शिनाख्त करनी है। इसलिए पुलिस ने सभी थानों में इस मामले की सूचना दे दी है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम तथा फोरेसिंक जांच के लिए शव को डेराबसी सिविल अस्पताल भेज दिया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
कैमिकल फैक्ट्री में बिना मंजूरी खड़ी कर दी तीन मंजिला बिल्डिंग लापरवाही: अस्पताल से रैफर हुई नवजन्मी बच्ची को लिटाया कोरोना सैंपल ले जा रही वैन में कांग्रेसी नेता के पुत्र की मौत पर शोक की लहर, अंतिम संस्कार अधिकारियों/कर्मचारियों की तरक्की जल्द करने के आदेश कोविड संकट दौरान सिविल डिफेंस द्वारा जरूरतमन्दों को दवाएं पहुंचाने का सिलसिला जारी हाईकोर्ट की निगरानी में न्यायिक आयोग करे पिछले 13 वर्षों के कृषि घोटाले की जांच: चीमा फर्जीवाड़ा: विश्व तंबाकू विरोधी दिवस मनाने का लैक्चर दिया और फुर्रर हो गए सेहत अधिकारी सोना लूटने वाला सरगना पंजाब पुलिस की वर्दी, नकली आईडी, चीनी पिस्तौल सहित काबू 10 जून से पहले मुकम्मल हो जायेगी रजबाहों/माईनरों की सफ़ाई शराब पर कोविड सैस लगाकर लेंगे 145 करोड़ रुपए का अतिरिक्त राजस्व