ENGLISH HINDI Wednesday, June 03, 2020
Follow us on
 
पंजाब

सड़क हादसे में घायल की इलाज दौरान मौत

September 15, 2019 10:30 PM

ज़ीरकपुर, जेएस कलेर 
चंडीगढ़ अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मेट्रो स्टोर के सामने बीती 13 तारीख़ को सड़क हादसे में घायल मोटरसाइकिल चालक की आज चंडीगढ़ सैक्टर 32 हस्पताल में इलाज दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान 53 वर्षीय अश्वनी कुमार निवासी सैक्टर 52 कजहेड़ी चंडीगड़ के रूप में हुई है।

मामलें की जांच कर रहे ए.एस.आई गुरप्रीत सिंह ने बताया कि मृतक अश्वनी कुमार डेराबस्सी बरवाला रोड पर स्थित एक निजी फैक्ट्री में नौकरी करता था। बीती 13 तारीख़ को वह अपने मोटरसाईकल पर घर वापस जा रहा था। शाम को करीब आठ बजे जब वह ज़ीरकपुर मेट्रो स्टोर के सामने पहुँचा तो उसके मोटरसाईकल को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसो में अश्वनी गंभीर घायल हो गया। घंभीर हालत में उसे चंडीगढ़ सैक्टर 32 हस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ आज सुबह चार बजे उसकी इलाज दौरान मौत हो गई। पुलिस के जांच अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फ़रार हो गया। पुलिस ने मृतक के लड़के विनोद कुमार के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर उसकी खोज शुरू कर दी है। मृतक का आज रविवार होने के कारण पोस्टमार्टम नहीं करवाया जा सका। उसके शव का सोमवार पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले किया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
कैमिकल फैक्ट्री में बिना मंजूरी खड़ी कर दी तीन मंजिला बिल्डिंग लापरवाही: अस्पताल से रैफर हुई नवजन्मी बच्ची को लिटाया कोरोना सैंपल ले जा रही वैन में कांग्रेसी नेता के पुत्र की मौत पर शोक की लहर, अंतिम संस्कार अधिकारियों/कर्मचारियों की तरक्की जल्द करने के आदेश कोविड संकट दौरान सिविल डिफेंस द्वारा जरूरतमन्दों को दवाएं पहुंचाने का सिलसिला जारी हाईकोर्ट की निगरानी में न्यायिक आयोग करे पिछले 13 वर्षों के कृषि घोटाले की जांच: चीमा फर्जीवाड़ा: विश्व तंबाकू विरोधी दिवस मनाने का लैक्चर दिया और फुर्रर हो गए सेहत अधिकारी सोना लूटने वाला सरगना पंजाब पुलिस की वर्दी, नकली आईडी, चीनी पिस्तौल सहित काबू 10 जून से पहले मुकम्मल हो जायेगी रजबाहों/माईनरों की सफ़ाई शराब पर कोविड सैस लगाकर लेंगे 145 करोड़ रुपए का अतिरिक्त राजस्व