ENGLISH HINDI Wednesday, May 27, 2020
Follow us on
 
पंजाब

नेत्र व दंत चैकअप शिविर में 300 से ज्यादा रोगियो की जांच

September 16, 2019 11:11 AM

फिरोजपुर, मनीष: सीमावर्ती क्षेत्र में जरूरतमंदो को नामात्र शुल्क में स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवा रहे श्री सनातन धर्म धर्मार्थ औषधालय द्वारा रविवार को नि:शुल्क नेत्र व दांत जांच कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें 300 से ज्यादा मरीजो ने हिस्सा लेकर अपनी आंखों व दांतो का चैकअप करवाया। प्रधान कुलभूषण गर्ग की अध्यक्षता में आयोजित इस शिविर में डीसीएम ग्रुप के सीईओ अनिरूद्ध गुप्ता मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे, जबकि समाजसेवी राजिन्द्र मित्तल ने विशेष रूप से हिस्सा लिया।
प्रोजैक्ट इंचार्ज नरेश गोयल ने बताया कि दीप प्रवज्जलन की रस्म के अलावा आयोजको द्वारा अतिथियों का सम्मान किया तथा औषधालय द्वारा किए जा रहे कार्यो के बारे में अवगत करवाया। सचिव ललित मोहन गोयल ने कहा कि श्री सनातन धर्म रामायण अखंड पाठ मंडली मन्दिर की भूमि देने में अनिरूद्ध गुप्ता के बुजुर्गो का अहम योगदान रहा है और उन्हीं की बदौलत ही यह अस्पताल खड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि किसी समय यहां पर 10 पैसे में मरीजो का चैकअप व दवाई दी जाती थी। अस्पताल में रोजाना दांतो का चैकअप के अलावा समान्य रोगो की जांच व दवाई लेने के लिए 150 से ज्यादा रोगी आते है।
कोटकपूरा से पहुंचे डा: रोहतास सिंगला, डा: सोमनाथ सिंगला ने जहां नेत्र रोगियों की जांच की तो वहीं जैनसिस इंस्टीच्यूट की टीम द्वारा श्वेता कौशिक के नेतृत्व में दांतो का चैकअप किया गया। थायराइड, चर्बी सहित विभिन्न ब्लॅड टैस्ट भी किए गए। मुख्यातिथि अनिरूद्ध गुप्ता ने आयोजको को बधाई देने के अलाव हरसंभव मदद करने तथा अस्पताल की उन्नति में अहम कदम उठाने का विश्वास दिलवाया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब राज्य में दाखि़ल होने वाले सभी यात्रियों के लिए व्यापक दिशा-निर्देश जारी चंडी माता मंदिर पर अधिग्रहण के विरोध की आग पहुंची पंजाब राणेवाल कत्ल कांड की ‘आप’ ने की जोरदार निंदा वैश्विक कोरोना संकट होने के बावजूद लोग नहीं ले रहे सबक पुलिस और मनोचिकित्सक करेंगे घरेलू हिंसा से प्रभावित महिलाओं की समस्याओं का हल 45 पुलिस अधिकारियों के तबादले हॉकी स्टार पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर का पूरे राजकीय सम्मान सहित अंतिम संस्कार पंजाब में आपातकालीन चिकित्सा ई-पास एक भ्रम: क्या कोई कार्रवाई करेगा? तपा के डेरा संचालक महंत हुक्म दास बबली की संदेहास्पद मौत पंजाब के मुख्यमंत्री ने महान हॉकी खिलाड़ी पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर के देहांत पर गहरा दुख प्रकट किया