चंडीगढ़

ऑटो वर्कर्स यूनियन ने मनाई विश्वकर्मा जयंती

September 17, 2019 06:45 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
मिथिला ऑटो वर्कर्स यूनियन ने आज से. 43 स्थित बस अड्डे पर भगवान विश्वकर्मा जयंती धूमधाम से मनाई। यूनियन के प्रधान त्रिगुण पासवान ने ये जानकारी देते हुए बताया कि इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के स्थानीय प्रधान प्रदीप छाबड़ा व महामंत्री शशिशंकर तिवारी मुख्य अतिथि के तौर पर पधारे।
उन्होंने बताया कि इस अवसर पर भगवान विश्वकर्मा जी की पूजा-आरती की गयी व भजन-कीर्तन करके उनका गुणगान किया गया।
यहां उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए छाबड़ा व तिवारी ने कहा कि शहर में जितने कीमत का ऑटोरिक्शा नहीं हैं उससे ज्यादा के चालान हो रहे है जोकि भाजपा की जनविरोधी नीतियों का परिचायक है। उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी के जीतने पर इस नीति पर पुनर्विचार किया जाएगा। ऑटोरिक्शा चण्डीगढ़ की जनता के आवागमन की जरूरत को पूरा करने वाला सबसे सुलभ व सस्ता साधन है। एक दिन भी यदि ऑटोरिक्शा न चलें तो शहर में अफरातफरी मच जाएगी। इन दोनों नेताओं ने मांग की कि चण्डीगढ़ प्रशासन इनके धड़ाधड़ चालान काटने व तंग करने की बजाये ऑटोरिक्शा स्टैंडों पर इनके लिए मूलभूत सुविधाएं प्रदान करे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर स्वागत दिगम्बर जैन सोसाइटी लगाएगी 29 फरवरी से 03 मार्च तक कृत्रिम अंग सेवा शिविर दिल की बीमारियों से हर वर्ष 17 लाख भारतीय मरते हैं: डा.बाली आरटीआई खुलासा: पीयू स्पोर्ट्स कोटा दाखिले में घोटाला महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी, डेकसा और डेंटल जांच शिविर: 115 के हुए मैमोग्राफी और डेकसा टेस्ट चण्डीगढ़ में साहू भवन के निर्माण को लेकर बैठक 'पत्रकारिता वर्तमान संदर्भ में' विषय पर परिचर्चा आयोजित : वरिष्ठ पत्रकारों को सम्मानित भी किया गया टूटी-फूटी सड़कों के गड्ढे को भरवा चंडीगढ़ युवा कांग्रेस ने किया विरोध पी एस सोढ़ी बने सेक्टर 40 मार्किट एसोसिएशन के प्रधान 130 महिला पुरुषों के हुए मैमोग्राफी, डेकसा और पीएसए टेस्ट