ENGLISH HINDI Monday, October 14, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

ऑटो वर्कर्स यूनियन ने मनाई विश्वकर्मा जयंती

September 17, 2019 06:45 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
मिथिला ऑटो वर्कर्स यूनियन ने आज से. 43 स्थित बस अड्डे पर भगवान विश्वकर्मा जयंती धूमधाम से मनाई। यूनियन के प्रधान त्रिगुण पासवान ने ये जानकारी देते हुए बताया कि इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के स्थानीय प्रधान प्रदीप छाबड़ा व महामंत्री शशिशंकर तिवारी मुख्य अतिथि के तौर पर पधारे।
उन्होंने बताया कि इस अवसर पर भगवान विश्वकर्मा जी की पूजा-आरती की गयी व भजन-कीर्तन करके उनका गुणगान किया गया।
यहां उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए छाबड़ा व तिवारी ने कहा कि शहर में जितने कीमत का ऑटोरिक्शा नहीं हैं उससे ज्यादा के चालान हो रहे है जोकि भाजपा की जनविरोधी नीतियों का परिचायक है। उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी के जीतने पर इस नीति पर पुनर्विचार किया जाएगा। ऑटोरिक्शा चण्डीगढ़ की जनता के आवागमन की जरूरत को पूरा करने वाला सबसे सुलभ व सस्ता साधन है। एक दिन भी यदि ऑटोरिक्शा न चलें तो शहर में अफरातफरी मच जाएगी। इन दोनों नेताओं ने मांग की कि चण्डीगढ़ प्रशासन इनके धड़ाधड़ चालान काटने व तंग करने की बजाये ऑटोरिक्शा स्टैंडों पर इनके लिए मूलभूत सुविधाएं प्रदान करे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
25 महिलाओं सहित 178 निरंकारी श्रद्धालुओं ने किया रक्तदान साईं मंदिर के गल्लों में से निकली 13 हज़ार की पुरानी करंसी आने वाला समय आयुर्वेदिक चिकित्सा का : डॉ. नरेश मित्तल भगवान वाल्मीकि के प्रकटोत्सव अवसर पर निकाली शोभायात्रा: दिया प्लास्टिक फ्री इंडिया का सन्देश आरोप प्रत्यारोपों के बीच मसीही समाज उतरा पास्टर के समर्थन में, निकाला प्रार्थना मार्च आईसीआईसीआई बैंक ने किया कॉइन मेला का आयोजन महात्मा गांधी जयंती को समर्पित मेगा मल्टी-मीडिया प्रदर्शनी प्लाजा 17 में अग्रवाल सभा ने लगाया 22वां रक्तदान शिविर : 67 रक्त यूनिट एकत्रित विद्यार्थियों ने चलाया प्लास्टिक विरोधी जागरूकता अभियान महाराज अग्रसेन जी की 5143वीं जयंती समारोह धूमधाम से मनेगी, रक्त दान शिविर भी लगेगा