ENGLISH HINDI Monday, February 24, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
टीचर्स ने एग्जाम में नहीं दी ड्यूटी, अब बोर्ड ने बच्चों को जारी नहीं किए रोलनंबर: कुलभूषण शर्माफाइल पर देरी के लिए संबधित अधिकारी की जिम्मेदारी सुनिश्चित की जाएअखिल भारतीय पुलिस कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे देशभर से खिलाड़ीपूर्व CIC हबीब उल्लाह ने सुप्रीम कोर्ट में कहा, शाहीन बाग शांतिपूर्ण सभा का संगमदृष्टि पंजाब ने 23 विद्यार्थी किए 11.50 लाख के अवार्ड से सम्मानितसोलन की पूर्व विधायक मेजर कृष्णा मोहिनी का निधन मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चाविशाल परमार बने मिस्टर चंडीगढ़: रीटा देवी ने जीता मिस चंडीगढ़ का खिताब
पंजाब

ज़ीरकपुर भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया

September 17, 2019 08:51 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के शुभ अवसर पर देश भर में 14 सितंबर से सेवा सप्ताह मनाया जा रहा है । ज़ीरकपुर में भी इसकी शुरुआत मण्डलाध्यक्ष शशांक दुग्गल की अध्यक्षता में कई गई। आज इस अवसर पर जरूरतमन्द लोगों व झुग्गियों में जाकर फल वितरण किये गए ।

उन्होंने इस अवसर पर पत्रकारों को बताया कि ऐसे ही ये सेवा कार्य पूरे सप्ताह किये जायेंगे व उन्होंने पूरे क्षेत्र की प्रबुद्ध जनता से भी यह आग्रह किया कि सब अपने अपने स्तर पर यह सेवा कार्य करते हुए *सेवा सप्ताह* मनायें जिससे कि प्रधानमन्त्री जी का जन्मदिवस भी मनाया जाएगा व लोक सेवा भी हो जाएगी ।

इस अवसर पर पंजाब प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व वरिष्ठ नेत्री सुदेश ढींगरा , पंजाब प्रदेश ओबीसी मोर्चा के उपप्रधान बलजीत सैनी , ज़ीरकपुर मण्डल महामन्त्री हेमन्त सिंह , मण्डल उपप्रधान दीपक अरोड़ा व रवि रावल , मैडम संजना भाटिया , चारू ढींगरा,रविन्दर कौर,मनजीत कौर, भाजयुमो मण्डल उपप्रधान अमन लाम्बा , अखिलेश कौल ,सौरभ ठाकुर , अमरदीप हांडा सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दृष्टि पंजाब ने 23 विद्यार्थी किए 11.50 लाख के अवार्ड से सम्मानित मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चा अवैध पुल व माईनिंग के खिलाफ विभाग ने दी पुलिस को शिकायत, पुलिस की जांच शुरु सर्वहितकारी विद्या मंदिर में वार्षिक कार्यक्रम सम्पन्न जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरी सरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवा हाईकोर्ट के आदेशों पर 100 मीटर क्षेत्र में 13 गोदामों पर चला पीला पंजा उपभोक्ता फोर्म के स्टाफ को क्यों ज्वाइन नहीं करवा रही सरकार?: चीमा ‘आप’ विधायका रूबी ने उठाया असुरक्षित स्कूलों का मामला चोरों ने बंद घर में लाखों की नगदी व गहनों पर किया हाथ साफ