ENGLISH HINDI Thursday, October 17, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
सिंघपुरा चौक पर फिर शुरू हुआ टैक्सी वालों से अवैध वसूली का खेल, 1000 मंथली के इलावा 200 रुपए प्रति चक्कर वसूलीसुखबीर का अहंकार ही उसे और अकाली दल को ख़त्म करेगा- कैप्टन अमरिन्दर सिंहमोदी जी हरियाणा में मंदी के पर्याय बन गए: कुमारी सैलजालॉरेट फार्मेसी संस्थान कथोग में पांच दिवसीय इंस्पायर" कैंप सम्पन्नवीआईपी रोड पर बिना पार्किंग दुकानें बनाने की इजाजत मतलब ट्रैफिक जाम, सावित्री इन्क्लेव के दबंगों की दबंगई, मीडियाकर्मियों पर हमलासाईं बाबा का महासमाधि दिवस: 48 घंटे का साईं नाम जाप सम्पन्नरिकॉर्ड की जांच के बाद मार्केट कमेटी बटाला का सचिव मुअत्तलशर्तों के विपरीत किराए पर ले गोदाम किया सबलेट, धमकियां देने के आरोप में दो पर केस दर्ज
पंजाब

लग्जरी गाडिय़ां चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 2 आरोपी गिरफ्तार

September 18, 2019 02:49 PM

फाजिल्का (गुगलानी): पंजाब सरकार, डीजीपी पंजाब के संरक्षण व फिरोजपुर रेंज के आईजीपी बी चंद्रशेखर व एसएसपी भूपिंदर सिंह के दिशानिर्देशों पर जिला पुलिस ने समाज विरोधी तत्वों, नशा स्मगलरों के खिलाफ छेड़ी मुहिम में कार चोर गिरोह को पकडऩे में सफलता हासिल की है। एसपी कुलदीप शर्मा व एसपी डी भूपिंद सिंह भुल्लर व सीआईए इंचार्ज जगदीश कुमार द्वारा गठित विशेष टीम ने 12 सितंबर को मुखबिर की सूचना के आधार पर श्री मुक्तसर सािहब निवासी बलवंत सिंह उर्फ बाबा व मोगा के बाघापुराना निवासी राजीव कुमार को 16 सितंबर को उस वक्त धर दबोचा जब वह अपने द्वारा बनाए गिरोह की गतिविधियों को अंजाम देने के लिए अबोहर-फाजिल्का मार्ग से शतीवाला मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। जबकि उनके खिलाफ पर्चा 12 सितंबर को ही दर्ज कर लिया गया था।   

यूपी के गाजियाबाद का रहने वाला है गिरोह का सरगना मुहम्मद शकील: एसएसपी 


पकड़े गए आरोपियों की बिनाह पर गिरोह की जानकारी देते हुए जिले के एसएसपी भूपिंदर सिंह ने अपने कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों के गिरोह का सरगना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद निवासी मुहम्मद शकील है जिसके द्वारा बनाया गिरोह अलग अलग राज्यों से लग्जरी गाडिय़ां चोरी करके इन गाडिय़ों के इंजन व चैसी नंबर पंच करके डीटीओ कार्यालय के क्लर्कों और उनके द्वारा रखे गए निजी व्यक्तियों के साथ मिलकर गाडिय़ों के नंबर आनलाइन करके जाली रजिस्ट्रेशन कापियां बनाकर असली मूल्य व भोले भाले लोगों को सही गाड़ी बताकर बेच देते हैं। पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर 12 सितंबर को पर्चा दर्ज करने के बाद आरोपियों को ट्रेस करना शुरू किया तो 16 सितंबर रात 8 बजे पुलिस के हाथ उक्त दोनों आरोपियों के गिरेबान तक पहुंच गए। पुलिस ने उन्हें एक इनोवा गाड़ी सहित गिरफ्तार किया। वह गाड़ी भी चोरी की निकली है। पुलिस ने उनके खिलाफ भादंसं की धारा 379, 411, 420, 465, 467, 468, 471 के तहत पर्चा दर्ज कर गिरोह के सरगना व अन्य सदस्यों और इस सारे गोरखधंधे से जुड़े लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

निशानदेही पर बरामद हुईं 14 लग्जरी गाडिय़ां व एक ट्राला
एसएसपी भूपिंदर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों से सख्ती से पूछताछ के बाद पुलिस ने उनकी निशानदेही पर अलग अलग जगहों से 1 फारच्यूनर 3 इनोवा, 5 ब्रेजा, 4 स्विफ्ट डिजायर, 1 महेंद्रा बोलेरो गाडिय़ां व एक घोड़ा ट्राला बरामद किया है।


कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
सिंघपुरा चौक पर फिर शुरू हुआ टैक्सी वालों से अवैध वसूली का खेल, 1000 मंथली के इलावा 200 रुपए प्रति चक्कर वसूली सुखबीर का अहंकार ही उसे और अकाली दल को ख़त्म करेगा- कैप्टन अमरिन्दर सिंह वीआईपी रोड पर बिना पार्किंग दुकानें बनाने की इजाजत मतलब ट्रैफिक जाम, सावित्री इन्क्लेव के दबंगों की दबंगई, मीडियाकर्मियों पर हमला रिकॉर्ड की जांच के बाद मार्केट कमेटी बटाला का सचिव मुअत्तल शर्तों के विपरीत किराए पर ले गोदाम किया सबलेट, धमकियां देने के आरोप में दो पर केस दर्ज हाथ से बनाऐ उत्पादों की राज्य स्तरीय वर्कशॉप कम प्रदर्शनी लगाई स्कूली बच्चे करेंगे किसानों को पराली न जलाने के लिए जागरूक ठोस कूड़ा कर्कट प्रबंधन हेतु कंपनी के साथ समझौता कर काम सौंपा वोटर सूचियों की विशेष समीक्षा कार्यक्रम तारीखों में वृद्धि स्कूल ने पुलवामा के शहीद परिवार की आर्थिक मदद की