ENGLISH HINDI Wednesday, June 03, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

आंतकी हमला धमकी के बाद रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा बढी

September 18, 2019 03:08 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस ने आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद द्वारा देश के विभिन्न हिस्सों में बड़े रेलवे स्टेशनों को निशाना बनाने की धमकी के बाद राज्यभर में रेलवे स्टेशनों और उसके आसपास की सुरक्षा बढ़ा दी है।
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, कानून एवं व्यवस्था, श्री नवदीप सिंह विर्क ने यह जानकारी देते बताया कि प्रदेश में रेलवे स्टेशनों से गुजरने वाली सभी ट्रेनों में सघन चेकिंग की जा रही है। रेलवे स्टेशनों के भीतर और आसपास उचित निगरानी सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त बल की तैनाती की गई है।
एहतियात के तौर पर, नियमित जांच के अतिरिक्त रेलवे स्टेशनों के बाहर खड़े वाहनों की भी जाँच की जा रही है। किसी भी अर्पिय घटना को रोकने के लिए पुलिस बल द्वारा अतिरिक्त सावधानी बरती जा रही है। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) और रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) रेलवे स्टेशनों के परिसर के भीतर किसी भी संदिग्ध तत्वों की तलाश के लिए संयुक्त अभियान चला रहे हैं। इसके अलावा, रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों के बीच सुरक्षा की भावना पैदा करने के लिए आरपीएफ के साथ जीआरपी के जवानों द्वारा सयुंक्त कार्रवाई भी अमल में लाई जा रही है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
हरियाणा में सामाजिक दूरी और अंतरराज्यीय बसों और यात्री वाहनों को लेकर एसओपी जारी काम की तलाश में आने वाले मजदूरों के लिए लेबर चौक पर उपायुक्तों को प्रतिनिधि तैनाती के निर्देश हरियाणा: व्यक्तिगत डिस्टेंसिंग की पालना के साथ सभी दुकानें 9 से सायं 7 बजे तक खोलने की स्वीकृति पत्रकारिता व्यक्ति और समाज के बीच एक सशक्त माध्यम: मुख्यमंत्री सैनिक की गर्भवती पत्नी कोरोना पॉजिटिव, अम्बाला के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती चौकसी ब्यूरो ने दिया 7 राजपत्रित व 3 अराजपत्रित अधिकारियों के विरूद्ध जांच सीबीआई से करवाने का सुझाव एक आईएएस अधिकारी स्थानांत्रित टैक्सी, कैब एग्रीगेटर, मैक्सी कैब और ऑटो रिक्शा चलाने के दिशानिर्देश जारी विपक्ष को तसल्ली करवा देंगे: विज थोक एवं परचून विक्रेताओं की अनियमितताओं पर 763 चालान किये गये