ENGLISH HINDI Thursday, October 17, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
सिंघपुरा चौक पर फिर शुरू हुआ टैक्सी वालों से अवैध वसूली का खेल, 1000 मंथली के इलावा 200 रुपए प्रति चक्कर वसूलीसुखबीर का अहंकार ही उसे और अकाली दल को ख़त्म करेगा- कैप्टन अमरिन्दर सिंहमोदी जी हरियाणा में मंदी के पर्याय बन गए: कुमारी सैलजालॉरेट फार्मेसी संस्थान कथोग में पांच दिवसीय इंस्पायर" कैंप सम्पन्नवीआईपी रोड पर बिना पार्किंग दुकानें बनाने की इजाजत मतलब ट्रैफिक जाम, सावित्री इन्क्लेव के दबंगों की दबंगई, मीडियाकर्मियों पर हमलासाईं बाबा का महासमाधि दिवस: 48 घंटे का साईं नाम जाप सम्पन्नरिकॉर्ड की जांच के बाद मार्केट कमेटी बटाला का सचिव मुअत्तलशर्तों के विपरीत किराए पर ले गोदाम किया सबलेट, धमकियां देने के आरोप में दो पर केस दर्ज
हरियाणा

‘उर्दू —हिन्दी का लिसानी (भाषाई) रिश्ता’ पर सेमिनार आयोजन 20 को पंचकूला में

September 18, 2019 03:10 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा उर्दू अकादमी द्वारा 20 सितम्बर को सैक्टर-14, पंचकूला स्थित अकादमी भवन सभागार में ‘उर्दू और हिन्दी का लिसानी (भाषाई) रिश्ता’ पर एक दिवसीय सेमिनार का आयोजन किया जाएगा।
अकादमी के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री राजेश खुल्लर इसमें बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे।
उन्होंने बताया कि अज़ीम शायर और अदीब श्री शीन काफ निज़ाम, श्री विज्ञान व्रत, अंजुमन तरक्की उर्दू (हिन्द), नई दिल्ली के जनरल सेक्रेटरी डॉ. अतहर फारूकी तथा साहित्य अकादमी, नई दिल्ली के उपाध्यक्ष डॉ. माधव कौशिक सेमिनार में मुख्य वक्ता होंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मोदी जी हरियाणा में मंदी के पर्याय बन गए: कुमारी सैलजा राष्ट्रीय गौरव सम्मान अवार्ड से सम्मानित हुए लढा व ढिढारिया शाह सतनाम जी शिक्षण महाविद्यालय में दो दिवसीय प्रतिभा खोज का आयोजन उपग्रह तकनीकी द्वारा पृथ्वी अवलोकन विषय पर एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित कांग्रेस प्रत्याशीयों के समर्थन मेें किया प्रचार बिना अनुमति नहीं लगा सकते फ्लेग, बैनर, होर्डिंग सोनिया जी के लिए अभद्र भाषा के इस्तेमाल का हिसाब चुकता करेगी जनता : कुमारी सैलजा पटाखों के अस्थाई लाइसेंस: आवेदन 15 अक्तुबर से गोदारा ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का थामा दामन हरियाणा भाजपा ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड: दावा 80 फीसदी वादे पूरे किए, जो कहा सो किया और जो नहीं कहा वह भी किया