ENGLISH HINDI Monday, February 24, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

लव कुमार चंडीगढ़ के युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त

September 22, 2019 04:43 PM

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने सौंपा नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़:भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी ने लव कुमार को चंडीगढ़ के युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया ।इस अवसर पर लव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष और चंडीगढ़ के प्रभारी विनीत कम्बोज जी का धन्यवाद किया।

पूर्व सांसद पवन बंसल और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने भी लव को बधाई और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर लव कुमार ने कहा कि आज के युवा प्रतिभाशाली है लेकिन वो सामाजिक समस्याओं और तंग अर्थव्यवस्था का सामना कर रहे है, यही नही अवसरों के न होने से उन्हें जीवनयापन के लिए रोजगार भी नही मिल पा रहा है। उनकी हर आवाज़ को अब बुलंद करने के लिए चंडीगढ़ की युवा कांग्रेस नई रणनीति तैयार कर मौजूदा सरकार को आईना दिखाएगी।

युवा कांग्रेस के सदस्यों के साथ एक बैठक में लव कुमार ने कहा कि आज पूरे देश मे नौकरी,परीक्षा, सुरक्षा और भाजपा द्वारा किये जा रहे दुर्व्यवहार से नौजवान आक्रोशित है और कई बार सड़कों पर उतरे लेकिन भाजपा के नेताओं को युवाओं की यह हताशा नज़र नही आ रही है ।लव कुमार ने कहा कि भारतीय युवा कांग्रेस चंडीगढ़ युवाओं को एक मंच पर इकठ्ठा कर सरकार,प्रशासन के खिलाफ अपनी शक्ति का प्रमाण देगी क्योंकि आज युवा हताश है उसका भविष्य अंधकारमय है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
पी एस सोढ़ी बने सेक्टर 40 मार्किट एसोसिएशन के प्रधान 130 महिला पुरुषों के हुए मैमोग्राफी, डेकसा और पीएसए टेस्ट रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया (अठावले) ने दूध के पैकेट बांट कर मनाया महा शिवरात्रि का पर्व मूर्धन्य पत्रकार संतोष कुमार की जयंती पर 'पत्रकारिता वर्तमान संदर्भ में' विषय पर परिचर्चा 25 को परमजीत कला, संस्कृति और खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नियुक्त विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने फ़िल्म द हंड्रेड बक्स के खिलाफ किया प्रदर्शन: बैनर और पोस्टर जला कर जताया रोष फिल्म "द हंड्रेड बॉक्स" के खिलाफ वूमेन वॉइस चंडीगढ़ द्वारा जोरदार रोष प्रदर्शन महर्षि दयानंद जन्मोत्सव पर भव्य शोभायात्रा आयोजित चंडीगढ़ युवा काँग्रेस ने पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि पुलवामा के शहीदों को किया नमन