ENGLISH HINDI Wednesday, October 16, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वीआईपी रोड पर बिना पार्किंग दुकानें बनाने की इजाजत मतलब ट्रैफिक जाम, सावित्री इन्क्लेव के दबंगों की दबंगई, मीडियाकर्मियों पर हमलासाईं बाबा का महासमाधि दिवस: 48 घंटे का साईं नाम जाप सम्पन्नरिकॉर्ड की जांच के बाद मार्केट कमेटी बटाला का सचिव मुअत्तलशर्तों के विपरीत किराए पर ले गोदाम किया सबलेट, धमकियां देने के आरोप में दो पर केस दर्जराष्ट्रीय गौरव सम्मान अवार्ड से सम्मानित हुए लढा व ढिढारियाशाह सतनाम जी शिक्षण महाविद्यालय में दो दिवसीय प्रतिभा खोज का आयोजनउपग्रह तकनीकी द्वारा पृथ्वी अवलोकन विषय पर एक दिवसीय कार्यशाला आयोजितकांग्रेस प्रत्याशीयों के समर्थन मेें किया प्रचार
हरियाणा

नप के इंस्पेक्टर बिश्नोई की दहशतगर्दी से भयभीत है स्थानीय व्यापारी

October 02, 2019 08:28 PM

सिरसा, बांसल: नगर परिषद के सफाई निरीक्षक देवेंद्र बिश्नोई के खिलाफ अब स्थानीय व्यापारियों में रोष बढऩे लगा है। व्यापारियों का कहना है कि देवेंद्र बिश्नोई व्यापारियों पर दवाब बनाने के लिए चालान के नाम पर उन्हें प्रताडि़त करता है।
हिसारिया बाजार स्थित सूरजभान रामकिशन प्रतिष्ठान पर आज सुबह देवेंद्र बिश्नोई पहुंचे। प्रतिष्ठान में कार्यरत् कृष्ण कुमार व मांगे राम ने उक्त आरोप बिश्नोई पर लगाते हुए कहा कि वह आज सुबह दुकान की सफाई कर रहे थे और कुछ सामान बाहर रखा हुआ था। इस दौरान देवेंद्र बिश्नोई अपने 30-40 कर्मचारियों के साथ प्रतिष्ठान पर पहुंचे और दुकान में कार्यरत् कर्मचारियों के साथ हाथापाई करते हुए काफी सामान उठा कर ले गए। इसकी न तो बिश्नोई ने वीडियोग्राफी करवाई है और न ही कोई नोटिस दिया। इसी बीच नकदी से भरा उसका कीमती बैग भी गायब हो गया है, जो नहीं मिल रहा है। कृष्ण कुमार व मांगे राम ने बताया कि शहर में बहुत सी जगह ऐसी है जहां दिन-रात दुकानदारों का सामान बाहर रहता है, जहां से कभी भी बिश्नोई ने सामान उठाने की जहमत नहीं उठाई। इससे जाहिर है कि बिश्नोई की दुकानदारों से कोई सैटिंग है। दुकानदार की ओर से पुलिस प्रशासन से देवेंद्र बिश्नोई के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है।
इस सिलसिले में देवेंद्र बिश्नोई से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। आज स्वच्छता का दिन है और बाहर पड़े सामान को देखकर मैने अंदर रखने की बात कही थी। उन्होंने नहीं रखा तो मैंने नगर परिषद की ट्राली में डलवा दिया। इसलिए लगाए गए उक्त आरोप गलत व बेबुनियाद है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
राष्ट्रीय गौरव सम्मान अवार्ड से सम्मानित हुए लढा व ढिढारिया शाह सतनाम जी शिक्षण महाविद्यालय में दो दिवसीय प्रतिभा खोज का आयोजन उपग्रह तकनीकी द्वारा पृथ्वी अवलोकन विषय पर एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित कांग्रेस प्रत्याशीयों के समर्थन मेें किया प्रचार बिना अनुमति नहीं लगा सकते फ्लेग, बैनर, होर्डिंग सोनिया जी के लिए अभद्र भाषा के इस्तेमाल का हिसाब चुकता करेगी जनता : कुमारी सैलजा पटाखों के अस्थाई लाइसेंस: आवेदन 15 अक्तुबर से गोदारा ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का थामा दामन हरियाणा भाजपा ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड: दावा 80 फीसदी वादे पूरे किए, जो कहा सो किया और जो नहीं कहा वह भी किया जुमला पत्र नहीं, रिपोर्ट कार्ड लाए भाजपा: कुमारी सैलजा