ENGLISH HINDI Wednesday, October 16, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वीआईपी रोड पर बिना पार्किंग दुकानें बनाने की इजाजत मतलब ट्रैफिक जाम, सावित्री इन्क्लेव के दबंगों की दबंगई, मीडियाकर्मियों पर हमलासाईं बाबा का महासमाधि दिवस: 48 घंटे का साईं नाम जाप सम्पन्नरिकॉर्ड की जांच के बाद मार्केट कमेटी बटाला का सचिव मुअत्तलशर्तों के विपरीत किराए पर ले गोदाम किया सबलेट, धमकियां देने के आरोप में दो पर केस दर्जराष्ट्रीय गौरव सम्मान अवार्ड से सम्मानित हुए लढा व ढिढारियाशाह सतनाम जी शिक्षण महाविद्यालय में दो दिवसीय प्रतिभा खोज का आयोजनउपग्रह तकनीकी द्वारा पृथ्वी अवलोकन विषय पर एक दिवसीय कार्यशाला आयोजितकांग्रेस प्रत्याशीयों के समर्थन मेें किया प्रचार
पंजाब

3 दिन से नहीं पहुंचा कार्यालय, दोस्तों की सूचना पर पुलिस ने दरवाजा ताेड़ा, पड़ा था मृत

October 02, 2019 08:40 PM

जीरकपुर, जे एस कलेर:
जीरकपुर में कलकत्ता के एक मूल निवासी 32 वर्षीय युवक जो कि जीरकपुर में एक फ्लैट में रहता था, का शव उंसके दोस्तों की पुलिस को दी सूचना के बाद कमरे के अंदर सड़ी गली हालत में मिला है।
प्राप्त जानकारी अनुसार जीरकपुर के एक फ्लैट में कलकत्ता निवासी रिदम रहता था जो तीन दिन से अपने दफ्तर नहीं जा रहा था। जिस पर उंसके दोस्तों को शक होने पर उन्होंने मामले संबंधित जीरकपुर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने रिदम के फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि रिदम अंदर मृत पड़ा था।
पुलिस द्वारा मामलें की जानकारी मृतक रिदम के परिवार को दी गई। जिनके आने के बाद पुलिस द्वारा शव का डेराबसी सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। पुलिस द्वारा 174 की कार्रवाई के बाद मामलें की जांच शुरू कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
वीआईपी रोड पर बिना पार्किंग दुकानें बनाने की इजाजत मतलब ट्रैफिक जाम, सावित्री इन्क्लेव के दबंगों की दबंगई, मीडियाकर्मियों पर हमला रिकॉर्ड की जांच के बाद मार्केट कमेटी बटाला का सचिव मुअत्तल शर्तों के विपरीत किराए पर ले गोदाम किया सबलेट, धमकियां देने के आरोप में दो पर केस दर्ज हाथ से बनाऐ उत्पादों की राज्य स्तरीय वर्कशॉप कम प्रदर्शनी लगाई स्कूली बच्चे करेंगे किसानों को पराली न जलाने के लिए जागरूक ठोस कूड़ा कर्कट प्रबंधन हेतु कंपनी के साथ समझौता कर काम सौंपा वोटर सूचियों की विशेष समीक्षा कार्यक्रम तारीखों में वृद्धि स्कूल ने पुलवामा के शहीद परिवार की आर्थिक मदद की दर्दनाक: तीन बेटियों के बाद हुआ डेढ़ साल का बेटा माँ की ओर दौड़ रहा था, मौत पीछा कर रही थी, स्कूल बस ने कुचल दिया बठिंडा में वॉक फॉर कैंसर वॉकाथन का आगाज़