ENGLISH HINDI Wednesday, October 16, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वीआईपी रोड पर बिना पार्किंग दुकानें बनाने की इजाजत मतलब ट्रैफिक जाम, सावित्री इन्क्लेव के दबंगों की दबंगई, मीडियाकर्मियों पर हमलासाईं बाबा का महासमाधि दिवस: 48 घंटे का साईं नाम जाप सम्पन्नरिकॉर्ड की जांच के बाद मार्केट कमेटी बटाला का सचिव मुअत्तलशर्तों के विपरीत किराए पर ले गोदाम किया सबलेट, धमकियां देने के आरोप में दो पर केस दर्जराष्ट्रीय गौरव सम्मान अवार्ड से सम्मानित हुए लढा व ढिढारियाशाह सतनाम जी शिक्षण महाविद्यालय में दो दिवसीय प्रतिभा खोज का आयोजनउपग्रह तकनीकी द्वारा पृथ्वी अवलोकन विषय पर एक दिवसीय कार्यशाला आयोजितकांग्रेस प्रत्याशीयों के समर्थन मेें किया प्रचार
पंजाब

बाइक सवार दो स्टाफ कर्मचारियों को हरियाणा रोडवेज कीबस ने मारी टक्कर, नर्स की मौत, साथी गंभीर

October 02, 2019 09:30 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

इंडस अस्पताल में काम करते दो कर्मचारियों को जीरकपुर से वापस लौटते समय को हरियाणा रोडवेज की बस नेटक्कर मार दी। हादसे में अस्पताल की नर्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साथी कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वहीं घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया. वहां जमा हुए लोगों ने तेज रफ्तार बसों पर लगाम कसने की मांग की।

हादसा चंडीगढ़-अंबाला सड़क पर डिकेथलोंन के सामने दोपहर करीब साढ़े 12 बजे हुआ। इस हादसे में बाइक सवार इंडस हॉस्पिटल के दो कर्मचारियों को हरियाणा रोडवेज की बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में इंडस हस्पताल की नर्स गुरप्रीत कौर 24 जो आनंदपुर साहिब की रहने वाली थी और फिलहाल डेराबस्सी में रह रही थी, पर बस का टायर सिर पर चढ़ जाने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा कर्मचारी जसविंदर सिंह जो इंडस हॉस्पिटल में ही कार्यरत है गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस को दी शिकायत में मृतक गुरप्रीत कौर के चाचा थमन सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी भतीजी इंडस अस्पताल में कार्यरत है और डेराबस्सी में किराये पर रह रहती थी। सुबह वो और उनकी भतीजी बेस्ट प्राइज से खरीदारी करने के लिए बाइक पर सवार होकर जीरकपुर गए थे। वापसी में वह अपने साथी कर्मचारी के मोटरसाइकिल पर जब वह डेराबस्सी लौट रहे तो जीटी रोड पर डीकैथलोन के पास हरियाणा रोडवेज बस चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। सड़क पर गिरते ही गुरप्रीत कौर बस के टायर के नीचे आ गई जबकि उसका साथी घायल हो गया। एक्सिडेंट के बाद दोनों को डेराबस्सी लेकर जाया गया पर जांच के बाद डाक्टरों ने गुरप्रीत कौर को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे कर्मचारी को दाखिल कर लिया गया है। पुलिस ने गुरप्रीत कौर के चाचा थमन सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी बस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
वीआईपी रोड पर बिना पार्किंग दुकानें बनाने की इजाजत मतलब ट्रैफिक जाम, सावित्री इन्क्लेव के दबंगों की दबंगई, मीडियाकर्मियों पर हमला रिकॉर्ड की जांच के बाद मार्केट कमेटी बटाला का सचिव मुअत्तल शर्तों के विपरीत किराए पर ले गोदाम किया सबलेट, धमकियां देने के आरोप में दो पर केस दर्ज हाथ से बनाऐ उत्पादों की राज्य स्तरीय वर्कशॉप कम प्रदर्शनी लगाई स्कूली बच्चे करेंगे किसानों को पराली न जलाने के लिए जागरूक ठोस कूड़ा कर्कट प्रबंधन हेतु कंपनी के साथ समझौता कर काम सौंपा वोटर सूचियों की विशेष समीक्षा कार्यक्रम तारीखों में वृद्धि स्कूल ने पुलवामा के शहीद परिवार की आर्थिक मदद की दर्दनाक: तीन बेटियों के बाद हुआ डेढ़ साल का बेटा माँ की ओर दौड़ रहा था, मौत पीछा कर रही थी, स्कूल बस ने कुचल दिया बठिंडा में वॉक फॉर कैंसर वॉकाथन का आगाज़