ENGLISH HINDI Monday, February 24, 2020
Follow us on
 
पंजाब

बाइक सवार दो स्टाफ कर्मचारियों को हरियाणा रोडवेज कीबस ने मारी टक्कर, नर्स की मौत, साथी गंभीर

October 02, 2019 09:30 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

इंडस अस्पताल में काम करते दो कर्मचारियों को जीरकपुर से वापस लौटते समय को हरियाणा रोडवेज की बस नेटक्कर मार दी। हादसे में अस्पताल की नर्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साथी कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वहीं घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया. वहां जमा हुए लोगों ने तेज रफ्तार बसों पर लगाम कसने की मांग की।

हादसा चंडीगढ़-अंबाला सड़क पर डिकेथलोंन के सामने दोपहर करीब साढ़े 12 बजे हुआ। इस हादसे में बाइक सवार इंडस हॉस्पिटल के दो कर्मचारियों को हरियाणा रोडवेज की बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में इंडस हस्पताल की नर्स गुरप्रीत कौर 24 जो आनंदपुर साहिब की रहने वाली थी और फिलहाल डेराबस्सी में रह रही थी, पर बस का टायर सिर पर चढ़ जाने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा कर्मचारी जसविंदर सिंह जो इंडस हॉस्पिटल में ही कार्यरत है गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस को दी शिकायत में मृतक गुरप्रीत कौर के चाचा थमन सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी भतीजी इंडस अस्पताल में कार्यरत है और डेराबस्सी में किराये पर रह रहती थी। सुबह वो और उनकी भतीजी बेस्ट प्राइज से खरीदारी करने के लिए बाइक पर सवार होकर जीरकपुर गए थे। वापसी में वह अपने साथी कर्मचारी के मोटरसाइकिल पर जब वह डेराबस्सी लौट रहे तो जीटी रोड पर डीकैथलोन के पास हरियाणा रोडवेज बस चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। सड़क पर गिरते ही गुरप्रीत कौर बस के टायर के नीचे आ गई जबकि उसका साथी घायल हो गया। एक्सिडेंट के बाद दोनों को डेराबस्सी लेकर जाया गया पर जांच के बाद डाक्टरों ने गुरप्रीत कौर को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे कर्मचारी को दाखिल कर लिया गया है। पुलिस ने गुरप्रीत कौर के चाचा थमन सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी बस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चा अवैध पुल व माईनिंग के खिलाफ विभाग ने दी पुलिस को शिकायत, पुलिस की जांच शुरु सर्वहितकारी विद्या मंदिर में वार्षिक कार्यक्रम सम्पन्न जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरी सरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवा हाईकोर्ट के आदेशों पर 100 मीटर क्षेत्र में 13 गोदामों पर चला पीला पंजा उपभोक्ता फोर्म के स्टाफ को क्यों ज्वाइन नहीं करवा रही सरकार?: चीमा ‘आप’ विधायका रूबी ने उठाया असुरक्षित स्कूलों का मामला चोरों ने बंद घर में लाखों की नगदी व गहनों पर किया हाथ साफ सरकारी मेडीकल कॉलेज मोहाली का नाम बदलकर डॉ. बी.आर. अम्बेदकर स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडीकल साइंसज़ रखने को मंज़ूरी