ENGLISH HINDI Monday, February 24, 2020
Follow us on
 
पंजाब

एयरटेल की तार डाल रहे मजदूरों की पिटाई करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

October 04, 2019 08:14 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

ढकोली थाना पुलिस ने 11-12 सितंबर की मध्य रात्रि को पंचकूला सड़क पर ऐयरटेल कंपनी की तार दाल रहे व्यक्तियों की तार डालते हुए मजदूरों की पिटाई करने के मामले में 6 युवकों को हिरासत में लिया है। सभी आरोपी युवक 20 से 22 वर्ष के है और पीड़ित पक्ष के ही जानकर हैं।
एएसआई जसवीर सिंह ने बताया की पुलिस को सुरेश महतो पुत्र जयकरन महतो जो कि अभी सनोली में रह रहा है ने शिकायत दे बताया था कि 11-12 सितंबर की रात को वे एयरटेल कंपनी की भूमिगत तार डाल रहे थे इस दौरान 15-16 अज्ञात युवक आए और उनसे बिना वजह मारपीट करने लगे जिस पर पुलिस ने अज्ञात युवको के खिलाफ धारा 323, 342, 148, 149 के अधीन मुकदमा दर्ज किया था जिसमें अब धारा 307 यानि हत्या के प्रयास की भी जोड़ दी गई है और शिकायतकर्ता पक्ष के कुछ कर्मचारियों का सैक्टर 32 के सरकारी मेडिकल कालेज और अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस मामलें में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुरुक्षेत्र से आरोपी हरदीप, मुकेश, गोपी, विजय, संदीप व हरपाल को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया सभी आरोपी शिकायतकर्ता पक्ष के साथ ही काम करते थे और इन्होंने अपने अन्य साथियों के साथ मारपीट को अंजाम दिया था जिनके बाकी साथियों की तलाश जारी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चा अवैध पुल व माईनिंग के खिलाफ विभाग ने दी पुलिस को शिकायत, पुलिस की जांच शुरु सर्वहितकारी विद्या मंदिर में वार्षिक कार्यक्रम सम्पन्न जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरी सरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवा हाईकोर्ट के आदेशों पर 100 मीटर क्षेत्र में 13 गोदामों पर चला पीला पंजा उपभोक्ता फोर्म के स्टाफ को क्यों ज्वाइन नहीं करवा रही सरकार?: चीमा ‘आप’ विधायका रूबी ने उठाया असुरक्षित स्कूलों का मामला चोरों ने बंद घर में लाखों की नगदी व गहनों पर किया हाथ साफ सरकारी मेडीकल कॉलेज मोहाली का नाम बदलकर डॉ. बी.आर. अम्बेदकर स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडीकल साइंसज़ रखने को मंज़ूरी