ENGLISH HINDI Friday, February 28, 2020
Follow us on
 
पंजाब

पीर मुछल्ला में दो मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिरी, तीन घायल

October 05, 2019 06:57 AM

 दूसरी मंजिल की शटरिंग करते हुए हुई दुर्घटना,  क्षेत्र में पहले भी गिर चुकी है एक इमारत

जीरकपुर, जेएस कलेर
स्थानीय पीर मुछल्ला क्षेत्र में  शुक्रवार देर शाम एक दो मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिरने से वहां पर काम कर रहे 3 कामगार घायल हो गए। घायलों को पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस द्वारा डीएसपी डेराबस्सी गुरुबक्शीश सिंह पुलिस पार्टी के साथ व फायर ब्रिगेड डेराबस्सी के मुलाजिमों ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य चलाया हुआ है। मलबे में अन्य व्यक्तियों की तलाश की जा रही है।
मौके से एकत्रित जानकारी के अनुसार पंचकूला सेक्टर 21 को जाती सड़क पर पीर मुछल्ला क्षेत्र में एक दो मंजिला शोरूम का निर्माण किया जा रहा था। आज इसकी दूसरी मंजिल के लेंटर के लिए शटरिंग की जा रही थी। शाम को करीब 7:00 बजे चलते हुए काम में अचानक शटरिंग गिर गई। दूसरी मंजिल के शटरिंग गिरने के कारण पहली मंजिल का भी अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर काम कर रहे कुछ कामगारों ने ऊपर से नीचे छलांग लगाकर अपनी जान बचाई जो के घायल हो गए। इसके अलावा एक व्यक्ति शटरिंग के नीचे दबकर घायल हो गया।
थाना मुखी ढकोली संदीप मोर ने कहा के हादसे में तीन व्यक्तियों के घायल होने की सूचना मिली है। जिनको पहले ही पंचकूला सेक्टर 6 के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया है, वहां एक की हालत नाजुक बताई जा रही है जबकि बाकी दो खतरे से बाहर हैं। उन्होंने कहा कि पंचकूला निवासी मक्खन लाल बंसल यहां पर 3 मंजिला शोरूमों का निर्माण कर रहा है। उसके निर्माण का ठेका राहुल नाम के ठेकेदार को दिया हुआ है। उन्होंने कहा कि इमारत के दस्तावेजों की जांच कर सामने आएगा कि मालिक द्वारा नियमों के अनुसार ही निर्माण किया जा रहा है या नियमों के विपरीत।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पटियाला हेरिटेज फेस्टिवल में विंटेज कार रैली को दी हरी झंडी अकालीदल को झटका, अकाली पार्षद ने कांग्रेस ज्वाइन की ‘आप’ विधायकों ने विधान सभा के समक्ष किया प्रदर्शन राज्य की शान्ति भंग करने वालों के साथ कठोरता से निपटेंगे: कैप्टन बादल अव्वल दर्जे का झूठा: कैप्टन दृष्टि पंजाब ने 23 विद्यार्थी किए 11.50 लाख के अवार्ड से सम्मानित मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चा अवैध पुल व माईनिंग के खिलाफ विभाग ने दी पुलिस को शिकायत, पुलिस की जांच शुरु सर्वहितकारी विद्या मंदिर में वार्षिक कार्यक्रम सम्पन्न जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरी