ENGLISH HINDI Sunday, February 23, 2020
Follow us on
 
पंजाब

दहेज और मारपीट के आरोप में ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज

October 05, 2019 09:02 PM
ज़ीरकपुर , जेएस कलेर   
ढकोली क्षेत्र की ममता एन्क्लेव सोसाइटी निवासी 31 वर्षीय नेहा पुत्री रमेश कुमार ने ठकोली थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी शादी 2018 में गांव नलिना सरहिंद जिला श्री फतेहगढ़ साहिब के संदीप कुमार के पुत्र  मुकंद सिंह से हुई थी। ससुराल पक्ष उससे रोज रोज मारपीट करता था और प्रताड़ित किया जाता था अगस्त 2019 में उसे उसके पति द्वारा उंसके पिता के घर छोड़ दिया गया।
शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके ससुराल पक्ष द्वारा दहेज के तौर पर उसके परिवार से 10 लाख रुपये व कार की मांग की जा रही थी। उन्होंने बताया कि उसका पति संदीप 2 अक्तूबर को उनके घर आया और उससे मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गई। मारपीट के बाद  उसके घर वालों ने उसे इलाज के लिए ढकोली अस्पताल में भर्ती कराया।
मामले की जांच कर रहे थाना ढकोली के एएसआई निर्मल सिंह से ने बताया कि नेहा पुत्री रमेश कुमार निवासी ममता एन्क्लेव एकोली की  शिकायत में बताया कि उसका पति, सास व ससुर पहले भी उससे मारपीट करते थे। इस वजह से वह अपने पिता के घर में रह रही थी। 2 अक्टूबर को नेहा का पति संदीप उंसके पिता के घर आया उंसके साथ मारपीट की।  उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 427, 498 और 506 और एपीसी के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरी सरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवा हाईकोर्ट के आदेशों पर 100 मीटर क्षेत्र में 13 गोदामों पर चला पीला पंजा उपभोक्ता फोर्म के स्टाफ को क्यों ज्वाइन नहीं करवा रही सरकार?: चीमा ‘आप’ विधायका रूबी ने उठाया असुरक्षित स्कूलों का मामला चोरों ने बंद घर में लाखों की नगदी व गहनों पर किया हाथ साफ सरकारी मेडीकल कॉलेज मोहाली का नाम बदलकर डॉ. बी.आर. अम्बेदकर स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडीकल साइंसज़ रखने को मंज़ूरी डेराबस्सी— बरवाड़ा रोड पर एक फैक्ट्री में आग लगी नम्बरदारों का मानभत्ता 2000 रुपए करने का फैसला चार सरकारी स्कूलों का नाम स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों के नाम पर रखने की मंजूरी