ENGLISH HINDI Tuesday, October 15, 2019
Follow us on
 
पंजाब

मारपीट करने के आरोप में 2 खिलाफ मुकदमा दर्ज

October 07, 2019 12:09 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर
ज़ीरकपुर पुलिस ने 2 व्यक्तियों खिलाफ दुकान में तोड़-फोड़ करने और मारपीट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, छत्त गांव निवासी शिकायतकर्ता सत्यनारायण सिंह पुत्र चरण सिंह ने बताया कि वह गांव रामपुरा कलां में पिछले 20 वर्षों से कपड़े सिलाई करने का काम कर रहा है। 4 अक्टूबर की रात लगभग 9 बजे, आरोपी मंजीत पुत्र जगतार सिंह वासी गांव रामपुर कलां और अमन पुत्र चंडी निवासी रामपुरा कलां उसकी दुकान पर आए और कहने लगे कि उसने मोबाइल फोन पर उनसे गली गलौच की है हालांकि सत्यनारायण कहता रहा कि उसने ऐसा कुछ नहीं किया। इस सब के बावजूद आरोपियों ने दुकान में तोड़फोड़ करने के बाद उसकी पिटाई करना शुरू कर दी शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। इस बीच, शिकायतकर्ता को कई चोटें आई हैं और उसे इलाज के लिए चंडीगढ़ के सेक्टर 32 के सरकारी अस्पताल और मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

जांच अधिकारी ए.एस.आई भूपिंदर सिंह ने कहा कि शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर 2 आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 341, 506 और 427 आई.पी.सी के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दर्दनाक: तीन बेटियों के बाद हुआ डेढ़ साल का बेटा माँ की ओर दौड़ रहा था, मौत पीछा कर रही थी, स्कूल बस ने कुचल दिया बठिंडा में वॉक फॉर कैंसर वॉकाथन का आगाज़ जीरकपुर, : त्योहारी सीजन में कैश लैस हुए एटीएम लाखों की लागत से छह साल पहले बना कम्युनिटी सेंटर बना सफेद हाथी, नहीं होते फंक्शन रेल गाड़ी के नीचे आकर बुज़ुर्ग की मौत उत्तराखंड पर्वतीय सभा के रक्तदान शिविर में 43 यूनिट एकत्रित 40 लाख एडवांस लेकर नहीं करवाई प्लाट की रजिस्ट्री, कंपनी के डायरेक्टर सहित 5 पर केस दर्ज गड़बड़झाला: जमीनों की कीमतें बढ़ाने के लिए नेश्नल ग्रीन ट्रिब्यूनल एक्ट की धज्जियां उड़ा रहे कॉलोनाईजर लॉरेट ग्लोबल स्कूल कथोग के छात्रों का शानदार प्रदर्शन कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार ने दिया कर्मियों और पैनशनरों को दीवाली का तोहफ़ा, एक नवंबर से महंगाई भत्ते में तीन प्रतिशत वृद्धि