ENGLISH HINDI Tuesday, October 15, 2019
Follow us on
 
हरियाणा

आम आदमी पार्टी प्रत्याशी ने जनसम्पर्क किया

October 07, 2019 07:16 PM

सिरसा, बांसल: आम आदमी पार्टी सिरसा विधानसभा से प्रत्याशी विरेन्द्र कुमार एडवोकेट ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नगर के वार्ड नं० 9 व 10 में जनसम्पर्क अभियान के तहत दौरा किया तथा लोगों को पार्टी के समर्थन में मतदान करने का आह्वान किया। प्रेस के नाम जारी ब्यान में विरेन्द्र कुमार एडवोकेट ने कहा कि जनसम्पर्क अभियान के दौरान उन्हें आशा से कहीं अधिक समर्थन और प्यार मिल रहा है। भाजपा-कांग्रेस के जुमलों व छलावों से तंग जनता ने खुले दिल से आम आदमी पार्टी को समर्थन देने का वादा किया है और निश्चित ही हरियाणा विधानसभा के चुनाव परिणाम चौंकाने वाले होंगे।
जनसम्पर्क अभियान के दौरान यह प्रमाण देखने को मिल रहा है जनता अब जुमलों की बजाय जमीनी हकीकत पर भरोसा कर रही है और दिल्ली सरकार द्वारा बिजली, पानी, स्कूल, अस्पताल सुविधाओं में उल्लेखनीय परिवर्तनों से बेहद प्रभावित है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
सोनिया जी के लिए अभद्र भाषा के इस्तेमाल का हिसाब चुकता करेगी जनता : कुमारी सैलजा पटाखों के अस्थाई लाइसेंस: आवेदन 15 अक्तुबर से गोदारा ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का थामा दामन हरियाणा भाजपा ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड: दावा 80 फीसदी वादे पूरे किए, जो कहा सो किया और जो नहीं कहा वह भी किया जुमला पत्र नहीं, रिपोर्ट कार्ड लाए भाजपा: कुमारी सैलजा किसानों और गरीबों के कर्जे बिना शर्त माफ कर देगी कांग्रेस : कुमारी सैलजा जिला के 69 गांवों के 178 अतिसंवदेनशील बूथ व 70 गांवों के 183 संवेदनशील बूथ चिह्नि्त बिना प्रमाण पत्र के विज्ञापन प्रसारण पर होगी कार्रवाई झुग्गी झोपडिय़ों में समिति ने वितरित किए फल, राशन व वस्त्र विशेष बच्चों के साथ सोसायटी ने मनाया जन्मदिन