ENGLISH HINDI Tuesday, July 07, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
चंडीगढ़

आईसीआईसीआई बैंक ने किया कॉइन मेला का आयोजन

October 07, 2019 08:40 PM

चण्डीगढ़ : चण्डीगढ़ के सैक्टर 32 में स्थित आईसीआईसीआई बैंक की शाखा द्वारा कॉइन मेला का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन के कर कमलों द्वारा किया गया। इस अवसर पर उनके साथ मंडल प्रधान बी बी भारद्वाज, टेनामेंट प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक शर्मा, जरनैल सिंह आदि उपस्थित थे। 

उक्त जानकारी देते हुए बैंक के मैनेजर दीपक ग्रोवर ने बताया कि त्यौहारों को देखते हुए शहर के लोगों के लिए कॉइन मेले का आयोजन किया गया। त्यौहार के समय लोगों को नये नोटों और नये सिक्कों की आश्यकता पड़ती है जिसको देखते हुए यह कॉइन मेला लगाया गया है। उन्होंने बताया कि यह सुवीधा सभी लोगों के लिए है जिनका अकाउंट इस बैंक में नहीं है वे लोग भी इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। 

इस अवसर पर इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन ने आईसीआईसीआई द्वारा लगाये गये कॉइन मेला की भरपूर सराहना की और कहा कि यह बहुत ही सराहनीय कार्य है इससे जिन लोगों को नये नोटों और नये सिक्कों की जरूरत पड़ती है वह यहाँ आकर अपनी जरूरत पुरी कर सकता है। उन्होंने कहा कि हमारे भारत देश में दीपावली का त्यौहार सभी लोगों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण पर्व होता है और इसके साथ ही लोगों को नये नोटों को सिक्कों की आवश्कता होती है। 

उन्होंने कहा कि आईसीआईसीआई की इस शाख द्वारा प्रत्येक वर्ष कॉइन मेला का आयोजन किया जाता है ताकि लोगों की आवश्कता को पूरा किया जा सके। बैंक ने शहरवासियों को यह भी सुविधा प्रदान की है कि जिन लोगों का खाता इस बैंक में है वह भी इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं और जिन लोगों का खाता इस बैंक में नहीं है वह भी इस सुविधा का पूरा लाभ ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि बैंक द्वारा त्यौहारों के मौंके पर लोगों को यह सुविधा प्रदान करने के लिए शाखा के सभी कर्मचारी बधाई के पात्र हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गोरैया: कम होती संख्या पर चिन्ता, पुन: चहचहाट के लिए संरक्षण पर बढते कदम विश्व हिंदू परिषद ने समाज सेविका सुप्रिया गोयल को किया सम्मानित स्वामी अशीम देब गोविंद धाम सोसायटी ने धूमधाम से मनाया गुरु पूर्णिमा का त्यौहार ज्वेलर्स मार्केट सेक्टर 23 में कोरोना कर्मयोद्धा किये सम्मानित मिली एक नई जिम्मेदारी नया दायित्व, आईसीएसई की बनी राष्ट्रीय सचिव सेक्टर 26 मंडी में पीने के पानी के लिए मचा हाहाकार क्यों बढ़ता गया मर्ज पंचकूला में कोरोना संक्रमण से पहली मौत, 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम, 10 नए मामले भी आए डॉक्टर्स डे पर होम्योपैथी को समर्पित डॉक्टर ने निभाई जिम्मेदारी पारस गोयल बने अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद चंडीगढ़ महानगर के वार्ड अध्यक्ष