ENGLISH HINDI Tuesday, October 15, 2019
Follow us on
 
शहर में क्या, कब, कहाँ?

32वीं जूनियर नेश्नल नेटबॉल चैंपिअनशिप (लडक़े-लड़कियां) दिल्ली में 7 नवंबर से

October 08, 2019 01:14 PM

पंजाब टीम के फाईनल ट्रॉयल'नेटबॉल पंजाब स्टेट स्पोर्टस अकेडमी'माईसरखाना-बठिंडा में 10 अक्तूबर को

नयी दिल्ली /बठिंडा:  फेस2न्यूज 

टबॉल फेडरेशन आफ इंडिया की तरफ से इस बार 32वीं जूनियर नेश्नल नेटबॉल चैंपिअनशिप 2019-20 का आयोजन करने का फैसला लिया गया है। जो कि दिल्ली में 7 से 10 नवंबर होगी। इस चैंपिअनशिप में देशभर से (लडक़े व लड़कियां अंडर-19) टीमें शिरकत करेंगी। खिलाडिय़ों की जन्म तारीख 01 अप्रैल 2001 के बाद होनी चाहिए।

 यह जानकारी नेटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया के सहायक सचिव एवं नेटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने दी।

उन्होंने बताया कि पंजाब टीम के फाईनल ट्रॉयल'नेटबॉल पंजाब स्टेट स्पोटर्स  अकेडमी' माईसरखाना-बठिंडा में 10 अक्तूबर को होंगे।

उन्होंने यह भी बताया कि दिल्ली में होने वाली उक्त राष्ट्रीय चैंपिअनशिप के लिए (लडक़े और लड़कियों) दोनों वर्ग की टीमों की जो सिलेक्शन की जायेगी वह एनएफआई की तरफ से भेजे जाने वाले आब्जर्वर के नेतृत्व में होगी।

खिलाडिय़ों की सुविधा के लिए संस्था की तरफ से हेल्पलाइन नंबर 79738-06653 भी जारी किया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और शहर में क्या, कब, कहाँ? ख़बरें
जीरकपुर के भबात में दसवां खूनदान और आँखों का मुफ़्त चैकअप कैंप 20 अक्टूकर को पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा व सुनंदा शर्मा देंगे लाइव प्रस्तुति, मॉडलिग व लाइव बैंड भी जीरकपुर के भ्रबात बिजली ग्रिड से बुद्धवार को बिजली सप्लाई सुबह 10 से लेकर शाम 5 बजे तक बंद ढकोली में मेंटेनेंस के चलते सोमवार को बिजली सप्लाई बंद रहेगी भगवान बाल्मीकि शोभा यात्रा 11 अक्टूबर को साईं महासमाधि के उपलक्ष्य पर विशाल साईं शोभायात्रा शनिवार को नवरात्री के उपलक्ष्य में एकता क्लब द्वारा 5वें भगवती जागरण का आयोजन 5 को भक्तों की टोली करेगी 21वीं माता की विशाल चौकी का आयोजन 29 सितम्बर को उभरते लेखक प्रमोट करने के लिए लिटरेचर फेस्टिवल 27 सितंबरको कसौली रिसोर्ट में उत्तरी आंचलिक परिषद की 29वीं बैठक 20 सितंबर को चण्डीगढ़ में