ENGLISH HINDI Tuesday, January 21, 2020
Follow us on
 
शहर में क्या, कब, कहाँ?

32वीं जूनियर नेश्नल नेटबॉल चैंपिअनशिप (लडक़े-लड़कियां) दिल्ली में 7 नवंबर से

October 08, 2019 01:14 PM

पंजाब टीम के फाईनल ट्रॉयल'नेटबॉल पंजाब स्टेट स्पोर्टस अकेडमी'माईसरखाना-बठिंडा में 10 अक्तूबर को

नयी दिल्ली /बठिंडा:  फेस2न्यूज 

टबॉल फेडरेशन आफ इंडिया की तरफ से इस बार 32वीं जूनियर नेश्नल नेटबॉल चैंपिअनशिप 2019-20 का आयोजन करने का फैसला लिया गया है। जो कि दिल्ली में 7 से 10 नवंबर होगी। इस चैंपिअनशिप में देशभर से (लडक़े व लड़कियां अंडर-19) टीमें शिरकत करेंगी। खिलाडिय़ों की जन्म तारीख 01 अप्रैल 2001 के बाद होनी चाहिए।

 यह जानकारी नेटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया के सहायक सचिव एवं नेटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने दी।

उन्होंने बताया कि पंजाब टीम के फाईनल ट्रॉयल'नेटबॉल पंजाब स्टेट स्पोटर्स  अकेडमी' माईसरखाना-बठिंडा में 10 अक्तूबर को होंगे।

उन्होंने यह भी बताया कि दिल्ली में होने वाली उक्त राष्ट्रीय चैंपिअनशिप के लिए (लडक़े और लड़कियों) दोनों वर्ग की टीमों की जो सिलेक्शन की जायेगी वह एनएफआई की तरफ से भेजे जाने वाले आब्जर्वर के नेतृत्व में होगी।

खिलाडिय़ों की सुविधा के लिए संस्था की तरफ से हेल्पलाइन नंबर 79738-06653 भी जारी किया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और शहर में क्या, कब, कहाँ? ख़बरें
चुनाव आयोग के स्थापना दिवस पर पंचकूला में राज्यस्तरीय कार्यक्रम 25 को एडवाकेट गुरदयाल शर्मा के सुपुत्र विनय शर्मा की रस्म पगड़ी 24 जनवरी को शिवानन्द चौबे मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट का तीसरा रक्तदान कैम्प 22 दिसंबर को ट्राईसिटी के केन्द्रीय कर्मचारियों की सांस्कृतिक संध्या ‘झंकार’ कल शाम टैगोर थिएटर में हिमाचल प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र 9 दिसम्बर से तपोवन धर्मशाला में: डॉ राजीव बिंदल धर्मशाला में 10 दिसम्बर को लगेगा रक्तदान शिविर गुरुद्वारा नाभा साहिब में 8 दिसंबर को होगा 5 गरीब लड़कियों का कन्या दान: रॉयल ग्रुप ढकोली, पिरमुच्छाला, हरमिलाप नगर, बलटाना, बिशनगढ़, गाजीपुर, नगल्ला और सनौली में 3 दिसंबर को बिजली बंद रहेगी राकेश अष्ट को सदमा, बहन का निधन, रस्म क्रिया 11 नवंबर को श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ का 17वां विशाल संकीर्तन 2 नवंबर को