ENGLISH HINDI Tuesday, October 15, 2019
Follow us on
 
पंजाब

चोरी की एक्टिवा सहित एक काबू एक फरार

October 08, 2019 05:58 PM

जीरकपुर, जे एस कलेर:
पुलिस ने चोरी की एक एक्टिवा सहित आरोपी को काबु किया जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। आरोपी को आज न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत भेजा गया जबकि उसके दूसरे साथी को काबू करने के लिए दबिश दी जा रही है।
जांच अफसर सुखदेव सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक श्री कुलदीप चहल के कुशल दिशा निर्देशानुसार अपराध व अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगा आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया गया है। अभियान के दौरान पुलिस की एक टीम रविवार गश्त के दौरान मैरीलैंड होटल के पास मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक्टिवा सवार संदिग्ध किस्म का एक युवक क्षेत्र में किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। सूचना के आधार पर टीम ने नाकेबंदी कर दी। पुलिस की टीम को आगे देख एक्टिवा सवार युवक घबरा गए और वापिस मुड़ने लगे जिनमें से एक आरोपी अक्षय पुत्र रामफल वासी मकान नंबर 50 रायपुर खुर्द चंडीगढ़ को मौके पर ही काबू कर लिया गया जबकि उसका दूसरा साथी भूपिंदर उर्फ गुल्ला मौके से फरार हो गया। पुलिस पुछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने एक्टिवा चंडीगढ़ से चोरी किया है। वह एक्टिवा को छुपा कर रखता था। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 379 व 411 के तहत मुकदमा नंबर 382/19 दर्ज कर लिया गया है।
गिरफ्तार आरोपी अक्षय के कब्जे से चोरी की एक्टिवा बरामद कर आरोपी को आज न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत भेजा गया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दर्दनाक: तीन बेटियों के बाद हुआ डेढ़ साल का बेटा माँ की ओर दौड़ रहा था, मौत पीछा कर रही थी, स्कूल बस ने कुचल दिया बठिंडा में वॉक फॉर कैंसर वॉकाथन का आगाज़ जीरकपुर, : त्योहारी सीजन में कैश लैस हुए एटीएम लाखों की लागत से छह साल पहले बना कम्युनिटी सेंटर बना सफेद हाथी, नहीं होते फंक्शन रेल गाड़ी के नीचे आकर बुज़ुर्ग की मौत उत्तराखंड पर्वतीय सभा के रक्तदान शिविर में 43 यूनिट एकत्रित 40 लाख एडवांस लेकर नहीं करवाई प्लाट की रजिस्ट्री, कंपनी के डायरेक्टर सहित 5 पर केस दर्ज गड़बड़झाला: जमीनों की कीमतें बढ़ाने के लिए नेश्नल ग्रीन ट्रिब्यूनल एक्ट की धज्जियां उड़ा रहे कॉलोनाईजर लॉरेट ग्लोबल स्कूल कथोग के छात्रों का शानदार प्रदर्शन कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार ने दिया कर्मियों और पैनशनरों को दीवाली का तोहफ़ा, एक नवंबर से महंगाई भत्ते में तीन प्रतिशत वृद्धि