ENGLISH HINDI Wednesday, November 20, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पुलिस फोर्स तथा मोबाइल फौरेसिंग युनिट को आधुनिक उपकरणों से लैस किया जाएगा: अनिल विज पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी की 102वी जयन्ती पर श्रद्धासुमन अर्पितदादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चाअवैध माइनिंग: गुंडा टैक्स को लेकर प्रशासन हरकत में, माइनिंग में लगी मशीनरी की जब्तप्रधानमंत्री को हिमाचली टोपी पहनाना दस लाख रुपये में पड़ा : कुलदीप राठौरप्रिंस बंदुला के प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र की शुरुआत, संजय टंडन ने किया उद्घाटनपंडित यशोदा नंदन ज्योतिष अनुसंधान केंद्र एवं चेरिटेबल ट्रस्ट (कोटकपूरा ) ने वार्षिक माता का लंगर लगायाछतबीड़ जू में व्हाइट टाइगर 'दिया' ने दिया 4 शावकों को जन्म
हिमाचल प्रदेश

धर्मशाला का विकास कांग्रेस की देन-ठाकुर कौल सिंह

October 12, 2019 07:34 PM

धर्मशाला (विजयेन्दर शर्मा)
प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ठाकुर कौल सिंह ने भाजपा सरकार को जनविरोधी करार देते हुए कांगड़ा ज़िला से भेदभाव करने का आरोप लगाया। आज सकोह एवम सिध्वाड़ी क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी विजय इन्द्र करण के साथ जनसभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने कहा कि धर्मशाला को दूसरी राजधानी का दर्जा, विधानसभा, स्मार्ट सिटी ,रोप वे, सेंट्रल यूनिवर्सिटी, से ले कर दर्जनों योजनाएं कांग्रेस ने दी लेकिन भाजपा सरकार ने आते ही सभी योजनाओं को ठंडे बस्ते में डाल दिया।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने मोदी के नाम पर झूठ का सहारा लेकर जनभावनाओं को ठगा।लेकिन अब लोग समझ रहे हैं।आर्थिक मंदी के दौर में बेरोज़गारी चरमसीमा पर पहुंच चुकी है।

जनता को नोटबन्दी,जी. एस. टी का खेल अब समझ आ रहा है।उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार को उपचुनावों में पसीने बहाने पड़ रहे हैं जिससे सिद्ध होता है कि भाजपा का ग्राफ बहुत तेज़ी से गिरा है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस दोनों सीटों पर बढ़त की ओर अग्रसर है और भाजपा से दोनों सीटें छीनेगी।

इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी विजय इन्द्र कर्ण ने जनता की समस्याओं को घरद्वार हल करने का भरोसा दिलाते हुए वोट की अपील की।इस अवसर पर पार्टी नेता सेवादल प्रदेश प्रमुख अनुराग शर्मा, कांग्रेस महासचिव मनमोहन कटोच, नगरनिगम मेयर देवेन्द्र जग्गी,पार्टी प्रवक्ता एवम पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष सुरेश पप्पी सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
प्रधानमंत्री को हिमाचली टोपी पहनाना दस लाख रुपये में पड़ा : कुलदीप राठौर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन मेंबर रचना गुप्ता की गलोबल इन्वैस्टर मीट में मौजूदगी से मचा बवाल आरसीईपी में शामिल ना होना किसानों, नौजवानों और एमएसएमई के हक़ में: ठाकुर कांग्रेस सरकार के समय पुनर्नियुक्तियों पर आलोचना करने वाली भाजपा आज उसी रास्ते पर चली-दीपक शर्मा पालमपुर को शीघ्र दिया जाएगा नगर निगम का दर्जा: सरवीन चौधरी हिमाचल में क्या राजनीतिक नेतृत्व ख़त्म हो चुका जो पीएम और केंद्रीय मंत्रियों से अफ़सर बैठकें कर रहे: महेश्वर चौहान ई कॉमर्स के अनैतिक व्यापार ने तोड़ी व्यापारियों की कमर पर्यावरण को बचाने के लिए निकाली रैली लॉरेट फार्मेसी संस्थान कथोग में पांच दिवसीय इंस्पायर" कैंप सम्पन्न "इंस्पायर" कैंप में छात्र छात्राओं ने रसायन विज्ञान और नैनो साइंस के तथ्यों को जाना