ENGLISH HINDI Tuesday, July 07, 2020
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

धर्मशाला का विकास कांग्रेस की देन-ठाकुर कौल सिंह

October 12, 2019 07:34 PM

धर्मशाला (विजयेन्दर शर्मा)
प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ठाकुर कौल सिंह ने भाजपा सरकार को जनविरोधी करार देते हुए कांगड़ा ज़िला से भेदभाव करने का आरोप लगाया। आज सकोह एवम सिध्वाड़ी क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी विजय इन्द्र करण के साथ जनसभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने कहा कि धर्मशाला को दूसरी राजधानी का दर्जा, विधानसभा, स्मार्ट सिटी ,रोप वे, सेंट्रल यूनिवर्सिटी, से ले कर दर्जनों योजनाएं कांग्रेस ने दी लेकिन भाजपा सरकार ने आते ही सभी योजनाओं को ठंडे बस्ते में डाल दिया।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने मोदी के नाम पर झूठ का सहारा लेकर जनभावनाओं को ठगा।लेकिन अब लोग समझ रहे हैं।आर्थिक मंदी के दौर में बेरोज़गारी चरमसीमा पर पहुंच चुकी है।

जनता को नोटबन्दी,जी. एस. टी का खेल अब समझ आ रहा है।उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार को उपचुनावों में पसीने बहाने पड़ रहे हैं जिससे सिद्ध होता है कि भाजपा का ग्राफ बहुत तेज़ी से गिरा है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस दोनों सीटों पर बढ़त की ओर अग्रसर है और भाजपा से दोनों सीटें छीनेगी।

इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी विजय इन्द्र कर्ण ने जनता की समस्याओं को घरद्वार हल करने का भरोसा दिलाते हुए वोट की अपील की।इस अवसर पर पार्टी नेता सेवादल प्रदेश प्रमुख अनुराग शर्मा, कांग्रेस महासचिव मनमोहन कटोच, नगरनिगम मेयर देवेन्द्र जग्गी,पार्टी प्रवक्ता एवम पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष सुरेश पप्पी सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
वरिष्ठजनों को मनोरंजक स्थान प्रदान करने के लिए विकसित होंगे 100 उद्यान एवं पार्क समाजसेवी संस्था इंक्रेडिबल कांगड़ा ने किया उपायुक्त को सम्मानित होनहार बेटियों को शुभकामनाएं देने पहुंचे एसडीएम हिमकोस्ट ने सूर्यग्रहण पर विद्यार्थियों से राइट-अप और प्रेजेंटेशन मांगे दिव्य योग आश्रम में रचा 17 विश्व कीर्तिमान स्थापित कर नया इतिहास पारंपरिक खेती छोड़ी, सेब उत्पादन ने बदली तकदीर राज्य कार्यकारी समिति ने क्वारन्टीन नियमों में किए संशोधन भारतीय जनता पार्टी में शीत-युद्ध छिड़ा हुआ है और अब इनकी लड़ाई सड़कों पर आ गयी टांडा फिल्ड फायरिंग रेंज में फायरिंग करने की अनुमति कांगड़ा में कोविड-19 के आठ सेंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव