ENGLISH HINDI Wednesday, November 20, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पुलिस फोर्स तथा मोबाइल फौरेसिंग युनिट को आधुनिक उपकरणों से लैस किया जाएगा: अनिल विज पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी की 102वी जयन्ती पर श्रद्धासुमन अर्पितदादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चाअवैध माइनिंग: गुंडा टैक्स को लेकर प्रशासन हरकत में, माइनिंग में लगी मशीनरी की जब्तप्रधानमंत्री को हिमाचली टोपी पहनाना दस लाख रुपये में पड़ा : कुलदीप राठौरप्रिंस बंदुला के प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र की शुरुआत, संजय टंडन ने किया उद्घाटनपंडित यशोदा नंदन ज्योतिष अनुसंधान केंद्र एवं चेरिटेबल ट्रस्ट (कोटकपूरा ) ने वार्षिक माता का लंगर लगायाछतबीड़ जू में व्हाइट टाइगर 'दिया' ने दिया 4 शावकों को जन्म
शहर में क्या, कब, कहाँ?

जीरकपुर के भबात में दसवां खूनदान और आँखों का मुफ़्त चैकअप कैंप 20 अक्टूकर को

October 13, 2019 08:58 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर 
शहीद उधम सिंह यूथ क्लब (रजि.) भबात की तरफ से वें विशाल खूनदान और आँखों का मुफ़्त चैकअप कैंप का पोस्टर विधायक एनके शर्मा व क्लब सदस्यों ने जारी किया. कैंप 20 अक्तूबर रविवार को गाँव भबात में बाज़ार वाली धर्मशाला में लगाया जा रहा है।

इस अवसर पर एनके शर्मा ने क्लब के सदस्यों की समाज प्रति काम करने की सदभावना को देखते हुए उनकी प्रशंसा की। सुखविन्दर सिंह भूरा प्रधान शहीद उधम सिंह यूथ क्लब ने बताया कि खूनदान कैंप में ख़ून एकत्रित करने के लिए सरकारी अस्पताल सेक्टर 16 चंडीगढ़ के माहिर डाक्टरों की टीम पहुँचेगी और उनकी ओर से स्वैचिछक खूनदान दानियों को इस खूनदान कैंप में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की.

उन्होंने कहा कि खूनदान कोई साधारण दान नहीं बल्कि मानवता की सबसे उत्तम सेवा है. खूनदान करने वाले व्यक्ति को खूनदान करने से जहाँ अपनी शारीरिक तंदरुस्ती का एहसास होता है वहीं मानसिक ख़ुशी भी प्राप्त होती है। इस मौके जसपाल सिंह पप्पी, जगदेव सिंह, मलकीत सिंह, हाकम सिंह, बोबी आदि उपस्थित थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और शहर में क्या, कब, कहाँ? ख़बरें
राकेश अष्ट को सदमा, बहन का निधन, रस्म क्रिया 11 नवंबर को श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ का 17वां विशाल संकीर्तन 2 नवंबर को प्राइवेट कंस्ट्रक्शन लेबर कॉन्ट्रैक्टर्स यूनियन रामगढ़िया भवन में मनाएगी विश्वकर्मा दिवस पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा व सुनंदा शर्मा देंगे लाइव प्रस्तुति, मॉडलिग व लाइव बैंड भी जीरकपुर के भ्रबात बिजली ग्रिड से बुद्धवार को बिजली सप्लाई सुबह 10 से लेकर शाम 5 बजे तक बंद 32वीं जूनियर नेश्नल नेटबॉल चैंपिअनशिप (लडक़े-लड़कियां) दिल्ली में 7 नवंबर से ढकोली में मेंटेनेंस के चलते सोमवार को बिजली सप्लाई बंद रहेगी भगवान बाल्मीकि शोभा यात्रा 11 अक्टूबर को साईं महासमाधि के उपलक्ष्य पर विशाल साईं शोभायात्रा शनिवार को नवरात्री के उपलक्ष्य में एकता क्लब द्वारा 5वें भगवती जागरण का आयोजन 5 को