ENGLISH HINDI Monday, January 20, 2020
Follow us on
 
शहर में क्या, कब, कहाँ?

जीरकपुर के भबात में दसवां खूनदान और आँखों का मुफ़्त चैकअप कैंप 20 अक्टूकर को

October 13, 2019 08:58 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर 
शहीद उधम सिंह यूथ क्लब (रजि.) भबात की तरफ से वें विशाल खूनदान और आँखों का मुफ़्त चैकअप कैंप का पोस्टर विधायक एनके शर्मा व क्लब सदस्यों ने जारी किया. कैंप 20 अक्तूबर रविवार को गाँव भबात में बाज़ार वाली धर्मशाला में लगाया जा रहा है।

इस अवसर पर एनके शर्मा ने क्लब के सदस्यों की समाज प्रति काम करने की सदभावना को देखते हुए उनकी प्रशंसा की। सुखविन्दर सिंह भूरा प्रधान शहीद उधम सिंह यूथ क्लब ने बताया कि खूनदान कैंप में ख़ून एकत्रित करने के लिए सरकारी अस्पताल सेक्टर 16 चंडीगढ़ के माहिर डाक्टरों की टीम पहुँचेगी और उनकी ओर से स्वैचिछक खूनदान दानियों को इस खूनदान कैंप में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की.

उन्होंने कहा कि खूनदान कोई साधारण दान नहीं बल्कि मानवता की सबसे उत्तम सेवा है. खूनदान करने वाले व्यक्ति को खूनदान करने से जहाँ अपनी शारीरिक तंदरुस्ती का एहसास होता है वहीं मानसिक ख़ुशी भी प्राप्त होती है। इस मौके जसपाल सिंह पप्पी, जगदेव सिंह, मलकीत सिंह, हाकम सिंह, बोबी आदि उपस्थित थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और शहर में क्या, कब, कहाँ? ख़बरें
चुनाव आयोग के स्थापना दिवस पर पंचकूला में राज्यस्तरीय कार्यक्रम 25 को एडवाकेट गुरदयाल शर्मा के सुपुत्र विनय शर्मा की रस्म पगड़ी 24 जनवरी को शिवानन्द चौबे मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट का तीसरा रक्तदान कैम्प 22 दिसंबर को ट्राईसिटी के केन्द्रीय कर्मचारियों की सांस्कृतिक संध्या ‘झंकार’ कल शाम टैगोर थिएटर में हिमाचल प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र 9 दिसम्बर से तपोवन धर्मशाला में: डॉ राजीव बिंदल धर्मशाला में 10 दिसम्बर को लगेगा रक्तदान शिविर गुरुद्वारा नाभा साहिब में 8 दिसंबर को होगा 5 गरीब लड़कियों का कन्या दान: रॉयल ग्रुप ढकोली, पिरमुच्छाला, हरमिलाप नगर, बलटाना, बिशनगढ़, गाजीपुर, नगल्ला और सनौली में 3 दिसंबर को बिजली बंद रहेगी राकेश अष्ट को सदमा, बहन का निधन, रस्म क्रिया 11 नवंबर को श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ का 17वां विशाल संकीर्तन 2 नवंबर को