ENGLISH HINDI Saturday, July 04, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

गोदारा ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का थामा दामन

October 13, 2019 11:20 PM

बरवाला | हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री स्वर्गीय चौधरी मनीराम गोदारा के पौत्र श्री सुधीर गोदारा आज  भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस पार्टी  में शामिल हो गए. उन्होंने बरवाला में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में विश्वास और आस्था व्यक्त की. कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी प्रत्याशी श्री भूपेंद्र सिंह गंगवा के समर्थन ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री को कटघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा कि हरियाणा के इतिहास की यह सबसे बड़ी निक्कमी सरकार साबित हुई है. जनता ने इनसे छुटकारा पाने और कांग्रेस को जीतवाने की ठान ली है. 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सैकड़ो समर्थकों सहित श्री गोदरा के पार्टी में शामिल होने से साफ है कि दिन प्रतिदिन कांग्रेस के प्रति लोगों का झुकाव बढ़ रहा है. 
बरवाला की जनसभा में भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वालों अन्य लोगों में चौधरी प्रेम कुमार पूर्व चेयरमैन मार्किट कमेटी, रामेश्वर चौघन पूर्व चेयरमैन BLB, भगत सिंह अबरवाल सरपंच, धनराज किरमारा सरपंच, कृष्ण गोदारा सहगल,सुरेन्द्र भादू, कालू धांगड़ के अलावा वार्ड नं 9 के पूर्व पार्षद सतीश मेहरा शामिल हैं |
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें