ENGLISH HINDI Thursday, July 02, 2020
Follow us on
 
धर्म

मन्त्रों उच्चारण से 48 घंटे का साईं नाम जाप शुरू

October 14, 2019 02:10 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
चंडीगढ़ से.29 स्थित साईं धाम मंदिर साईं मय हो गया। साईं बाबा के 101वें समाधि दिवस पर 48 घंटे का अखंड साईं नाम जाप 'ओम साईं श्री साईं जय जय साईं' का जाप शुरू हुआ। हवन एवम मंत्रों उच्चारण के साथ बाबा का अखंड साईं नाम जाप शुरू हुआ। हैदराबाद से दत्तगुरु भंडारा ट्रस्ट की भक्तों की टीम द्वारा अखण्ड नाम जाप शुरू किया। ये कल 15 अक्टूबर को शाम सम्पन्न होगा।
इस नाम जाप में कोई भी भक्त भाग ले सकता है। जो भक्त नाम जाप में शामिल हो रहा है मंदिर समिति की और से बाबा का फ़्रेम जड़ित चित्र भेंट दिया जा रहा है।
कल बाबा के 101 वें महा समाधि दिवस पर मंदिर परिसर को लाइटों फूलों से सजाया गया है। कल सुबह काकड़ आरती के साथ बाबा के कार्यक्रम शुरू होगा। आरती के बाद बाबा का मंगल स्नान जो भक्तों के हाथों से होगा। बाबा के पवित्र ग्रंथ साईं सच्चित्र का पाठ रखा जायेगा। दोपहर शाम की आरती के बाद बाबा के अनन्य भक्त अप्पा जी बाबा की भजन संध्या में बना के गुणगान करेंगे। रात को बाबा का विशाल भंडारा का भी आयोजन होगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और धर्म ख़बरें
स्वयं को सशक्त कर बाह्य परिस्थितयों पर कर सकते है विजय प्राप्त कोरोना से बचाव का फार्मूला: जलाभिषेक करना है तो लोटा घर से लाना होगा चंडीगढ़ के मंदिर दिखे सुनसान ..... संत निरंकारी मिशन ने संभाली जरूरतमंदों को घर बैठे राशन सामग्री पहुंचाने की कमान विशाल साईं भजन संध्या का आयोजन कैंम्बवाला गौशाला में गौभक्तों ने महाशिवरात्रि पर किया शिवपूजन महाशिवरात्रि पर्व: शिव खेड़ा मंदिर में लगा शिव भक्तों का तांता सेक्टर 24 मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने लगाया लंगर प्रसाद: चना-पूरी और खीर का भोले भक्तों में बांटा प्रसाद महाशिवरात्रि पर्व: लक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने लगाया लंगर: 24 प्रकार के व्यंजन शिव भक्तों में प्रसाद स्वरूप किये वितरित श्रीसालासर बालाजी परिवार की मूर्तियो का विधिवत रूप से श्री सनातन धर्म मंदिर सेक्टर-32 में प्राण प्रतिष्ठा कर स्थापित की गई