ENGLISH HINDI Tuesday, May 26, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

सोनिया जी के लिए अभद्र भाषा के इस्तेमाल का हिसाब चुकता करेगी जनता : कुमारी सैलजा

October 14, 2019 07:50 PM

चंडीगढ़। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणीको लेकर हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जिस तरह की अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है, उससे सिर्फ सोनिया जी का नहीं बल्कि पूरे नारी समाज का अपमान हुआ है।

• नारी समाज का मुख्यमंत्री ने किया अपमान
• बयान से झलकती है भाजपा की ओछी मानसिकता
• हरियाणा के लोगों को कबूल नहीं है नारी का अपमान

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की बाचाल भाषा औऱ व्यवहार से हरियाणा के लोग पहले से त्रस्त रहे हैं। सोनिया जी पर की गई टिप्पणी से हरियाणा की आधी आबादी आहत हुई है। लोग आने वाले चुनाव में 21 अक्टूबर को मतदान के जरिए मुख्यमंत्री को जबाव देने वाले हैं। मुख्यमंत्री की ऐसी ओछी भाषा भारतीय जनता पार्टी की मानसिकता को दर्शाती है। इसी मानसिकता की वजह से भाजपा के राज में हरियाणा में महिलाओं के प्रति अत्याचार बढ़ गए हैं। आज हरियाणा क्राइम कैपिटल कहलाने लगा है।

  हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि मुख्यमंत्री पहले भी महिलाओं को लेकर ऊटपटांग बातें करते रहे हैं। लेकिन वोटरों का कांग्रेस के प्रति बढ़ते झुकाव को देखकर उनकी घबराहट बढ़ गई है। ऐन चुनाव के समय कांग्रेस अध्यक्ष और नारी समाज की सम्मानित श्रीमती सोनिया गांधी के प्रति असंसदीय व्यवहार उनके वैचारिक खोखलेपन को दर्शाता है।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को अब अपने अंदर झांककर देखने की जरुरत है। उनको समझने की जरुरत है कि हरियाणा में हमारे यहां बड़े-बुजुर्ग और मां-बेटियों का मान सम्मान सबसे ऊंचा है।हरियाणा के लोग इसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का कांग्रेस की राजनीति पर दिया गया आपत्तिजनक बयान सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी पर ओछी टिप्पणी की गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
एक आईएएस अधिकारी स्थानांत्रित टैक्सी, कैब एग्रीगेटर, मैक्सी कैब और ऑटो रिक्शा चलाने के दिशानिर्देश जारी विपक्ष को तसल्ली करवा देंगे: विज थोक एवं परचून विक्रेताओं की अनियमितताओं पर 763 चालान किये गये स्वास्थ्य से जुड़े तीन महत्वाकांक्षी कार्यक्रमों का शुभारंभ मजदूरों को अपने गृह राज्यों में पैदल न जाने देने के जिला उपायुक्तों को निर्देश हरियाणा : यात्रियों को एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने के लिए विभिन्न रूटस को संचालित करने का निर्णय कंवर राजाराम बने भारतीय नरेंद्र मोदी संघ हरियाणा के चेयरमैन, स्वतंत्र कुमार सूद पंचकूला जिला प्रधान 53 किलो से अधिक चरस बरामद, पिछले पखवाडे में 100 किलो से अधिक मादक पदार्थ जब्त अवैध शराब की बिक्री मामले में तीन सदस्यीय विशेष जांच दल गठित