ENGLISH HINDI Thursday, November 14, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्जहरियाणा पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों पर की नए सिरे से कार्रवाई , चार काबूमनोहर ने दूसरी पारी की शुरुआत की, चौटाला की मौजूदगी में उपायुक्तों से की मीटिंग साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौतबाल दिवस के अवसर पर नन्हें मुन्नों ने कार्यक्रम में खूबसूरत डांस प्रस्तुत किएअमृत कैंसर फाउंडेशन और एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और एजी ऑडिट पंजाब ने महिला स्टाफ़ के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्पकैन बायोसिस ने पराली से होने वाले प्रदुषण के समाधान के लिए पेश किया स्पीड कम्पोस्टरोजाना एक हज़ार बार "धन गुरु नानक" लिख रहें हैं मंजीत शाह सिंह
चंडीगढ़

शर्मनाक टिप्पणियां कर रहे हैं खट्टर- अक्षय शर्मा, पंजाब प्रधान एनएसयूआई

October 15, 2019 07:29 PM

हवन व अरदास करके परमात्मा से खट्टर को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की 

चंडीगढ़ : हरियाणा के मुख्यमंत्री के शर्मनाक बयान पर टिप्पणी करते हुए स्टूडेंट ऑफ इंडिया के पंजाब इकाई के परधान अक्षय शर्मा ने आज यहां मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से बिना शर्त माफी मांगने की मांग की।

    खट्टर को सद्बुद्धि देने के लिए प्रार्थना व यज्ञ करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए एनएसयूआई के प्रधान अक्षय  शर्मा ने कहा कि पिछले 5 साल में अपनी बिना सर-पाव वाली नीतियों से देश को बर्बाद करने के बाद सत्ता के नशे में भाजपाई अब स्त्रियों पर भी बुरे कमेंट करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार देश के लोग भाजपा को विधानसभा चुनाव में करारी हार देकर सबक सिखाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रधान सोनिया गांधी पर खट्टर के बयान से उनकी मानसिकता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि यज्ञ का मूल मंतव भगवान  से यह प्रार्थना करना कि वह अपना मानसिक संतुलन खो चुके मनोहर लाल खट्टर को सद्बुद्धि प्रदान करें। अक्षय ने कहा कि खट्टर को बिना देरी किए सोनिया गांधी से माफी मांगनी चाहिए। यह हवन यज्ञ नेशनल स्टूडेंट यूनियन आफ इंडिया व कांग्रेस पार्टी पंजाब के सहयोग से एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रधान नीरज कुंदन व राष्ट्रीय सचिव सतवीर चौधरी की उपस्थिति में किया गया था जिसमें समाज के हर वर्ग के लोगों ने उपस्थिति दर्ज करवाई।

देश पर आर्थिक हालातों के बारे में भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए एन एस यू आई  के नेता ने कहा कि देश में बेरोजगारी सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है जिससे आम लोगों का जीवन स्तर गिरता जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी अपने कामयाबी के झूठे गुणगान कर रही है। उन्होंने कहा इस समय देश को सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही आर्थिक संकट से निकाल सकती है। 

अक्षय ने कहा कि एक तरफ मोदी की अगुवाई वाली भाजपा सरकार देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर रही है व दूसरी तरफ भाजपा अपनी कट्टरवादी  सोच से लोगों को धर्म व जाति के नाम पर बांट रही है। उन्होंने कहा कि धर्मनिरपेक्षता भारत की पहचान है व कांग्रेस पार्टी कभी इसको खत्म नहीं होने देगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
अमृत कैंसर फाउंडेशन और एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और एजी ऑडिट पंजाब ने महिला स्टाफ़ के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्प कैन बायोसिस ने पराली से होने वाले प्रदुषण के समाधान के लिए पेश किया स्पीड कम्पोस्ट रोजाना एक हज़ार बार "धन गुरु नानक" लिख रहें हैं मंजीत शाह सिंह मंदिर बनाने के हक में देर से आया सुप्रीम कोर्ट का दरूसत फैसला- सतिगुरू दलीप सिंह जी पूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरु नानक देव के 550वें प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में छठ पूजा स्थल पर दीपमाला सामूहिक विवाह समारोह: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने वैवाहिक जोड़ों को जीवन यापन का समान किया भेंट कांग्रेस नेता तिवारी ने रामलला क़े मन्दिर बनाने की अनुमति की खुशी मे लड्डू बांटे व जजों का धन्यवाद किया किड्स सुपर मॉडल, मिस्टर मिस और मिसेज सुपर मॉडल कांटेस्ट: प्रतिभागियों ने रैंप पर प्रतिभा का किया प्रदर्शन श्री चैतन्य गौड़िय मठ के संस्थापक श्रील भक्ति दयित माधव गोस्वामी महाराज जी का आविर्भाव दिवस मनाया ए,जी हरियाणा के रक्तदान शिविर में 100 यूनिट रक्त एकत्र