ENGLISH HINDI Wednesday, November 20, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पुलिस फोर्स तथा मोबाइल फौरेसिंग युनिट को आधुनिक उपकरणों से लैस किया जाएगा: अनिल विज पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी की 102वी जयन्ती पर श्रद्धासुमन अर्पितदादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चाअवैध माइनिंग: गुंडा टैक्स को लेकर प्रशासन हरकत में, माइनिंग में लगी मशीनरी की जब्तप्रधानमंत्री को हिमाचली टोपी पहनाना दस लाख रुपये में पड़ा : कुलदीप राठौरप्रिंस बंदुला के प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र की शुरुआत, संजय टंडन ने किया उद्घाटनपंडित यशोदा नंदन ज्योतिष अनुसंधान केंद्र एवं चेरिटेबल ट्रस्ट (कोटकपूरा ) ने वार्षिक माता का लंगर लगायाछतबीड़ जू में व्हाइट टाइगर 'दिया' ने दिया 4 शावकों को जन्म
चंडीगढ़

एमडब्ल्यूआई इंटरनेशनल मिस फोटोजेनिक-2018 ने अपने ब्रांड मैबेल किंग्स एंड क्वीन यूनिसेक्स ब्यूटी सैलून की शुरुआत की

October 15, 2019 09:03 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज

सेफ्रॉन्स मिस पंजाब 2017, एमडब्ल्यूआई इंडिया टीन-2018, एमडब्ल्यूआई इंटरनेशनल मिस कंगनिअलिटी 2018, एमडब्ल्यूआई इंटरनेशनल मिस फोटोजेनिक-2018 आदि खिताब से नवाज़ी जा चुकी मिस मैबेल जैकब ने मंगलवार को अपने ब्रांड मैबेल किंग्स एंड क्वीन यूनिसेक्स ब्यूटी सैलून का औपचारिक रूप से शुभारंभ किया। 

इंटरनेशनल ब्यूटी प्रोडक्ट निर्माता शवारकॉफ के सहयोग से खुले इस ब्यूटी सैलून के बारे में जानकारी देते हुए मैनेजर नवजीत कौर ने बताया कि उनके यहां पर महिलाओं के लिए ब्यूटी और स्किन ट्रीटमेंट से संबंधित सभी सेवाएं दी जाएंगी, जिसमे मैनीक्योर, पैडीक्योर, स्पा और ब्राइडल मेकअप के साथ साथ नेल आर्ट प्रमुख हैं। जबकि पंचकर्मा मसाज की सर्विस उनके यहाँ पर उनके सैलून की विशेषता रहेगी।

 
 
सेक्टर 18 चर्च ऑफ नार्थ इंडिया के पादरी डैंज़ेल पीपल ने विधिवत रूप से प्रभु यीशु की प्रेयर कर शुभकामनाओं के साथ सैलून का उद्धघाटन किया। इस अवसर पर विख्यात बॉडी बिल्डर मिस्टर वर्ल्ड व्हील चेयर आनंद अर्नाल्ड भी उपस्थित थे।

चंडीगढ़ के सेक्टर 20 की अंदरूनी मार्किट में खोले गए मैबेल किंग्स एंड क्वीन यूनिसेक्स ब्यूटी सैलून की शुरुआत के मौके मैबेल जैकब के साथ कुछ अन्य मॉडल्स ने रैंप वॉक कर सैलून द्वारा दी जाने वाली ब्यूटी सर्विसेज को भी दिखाया।

इंटरनेशनल ब्यूटी प्रोडक्ट निर्माता शवारकॉफ के सहयोग से खुले इस ब्यूटी सैलून के बारे में जानकारी देते हुए मैनेजर नवजीत कौर ने बताया कि उनके यहां पर महिलाओं के लिए ब्यूटी और स्किन ट्रीटमेंट से संबंधित सभी सेवाएं दी जाएंगी, जिसमे मैनीक्योर, पैडीक्योर, स्पा और ब्राइडल मेकअप के साथ साथ नेल आर्ट प्रमुख हैं। जबकि पंचकर्मा मसाज की सर्विस उनके यहाँ पर उनके सैलून की विशेषता रहेगी।

इसके अलावा करवा चौथ के अवसर पर भी उनके यहाँ महिलाओं के लिए विशेष पैकेज दिए जायेंगे । इसी दौरान मेहंदी लगाने की भी सेवा उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने बताया कि महिला पुरुष के लिए उपलब्ध सभी सेवाओं के लिए बहुत ही वाज़िब चार्जेज लिए जायेंगे। उन्होंने बताया की शुरूआत में सीमित समयावधि तक क्लीनिकल सेवाओं पर 20 फीसदी और ब्यूटी सर्विस पर 40 फीसदी डिस्काउंट दिया जायेगा।

राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय विभिन्न ब्यूटी पैजेंटस की विभिन्न केटेगरी की विजेता रही मैबेल जैकब ने अपने सफर पर जानकारी देते हुए बताया कि वो ब्यूटी पैजेंटस की कई प्रतियोगिता में भाग ले चुकी है और इन प्रतियोगिताओ कई केटेगरी में कई प्राइज जीत चुकी है। उनका लक्ष्य इंडिया की तरफ से फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लेते हुए इंटरनेशनल स्तर पर होने वाली ब्यूटी पैजेंट की प्रतियोगिताओ में हिस्सा लेना और अचीवमेंट हासिल करना। अपने इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए वो कड़ी मेहनत कर रही है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी की 102वी जयन्ती पर श्रद्धासुमन अर्पित प्रिंस बंदुला के प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र की शुरुआत, संजय टंडन ने किया उद्घाटन पंडित यशोदा नंदन ज्योतिष अनुसंधान केंद्र एवं चेरिटेबल ट्रस्ट (कोटकपूरा ) ने वार्षिक माता का लंगर लगाया गुणवत्तायुक्त शिक्षा के साथ संस्कारों का समावेश जरूरी : राजेंद्र राणा सन्यासी ही समाज को दिशा दे सकते हैं :आयुषी अयोध्या राम मंदिर फैसला: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने सुप्रीम कोर्ट फैसले का किया स्वागत चिल्ड्रेंस डे: एनजीओ द लास्ट बेंचर्स ने स्टूडेंट्स को किया सम्मानित अमृत कैंसर फाउंडेशन और एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और एजी ऑडिट पंजाब ने महिला स्टाफ़ के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्प कैन बायोसिस ने पराली से होने वाले प्रदुषण के समाधान के लिए पेश किया स्पीड कम्पोस्ट रोजाना एक हज़ार बार "धन गुरु नानक" लिख रहें हैं मंजीत शाह सिंह