ENGLISH HINDI Wednesday, May 27, 2020
Follow us on
 
पंजाब

शर्तों के विपरीत किराए पर ले गोदाम किया सबलेट, धमकियां देने के आरोप में दो पर केस दर्ज

October 15, 2019 09:45 PM

जीरकपुर, कलेर:
जीरकपुर पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर उसके द्वारा अपने किराएदार के खिलाफ गोदाम पर कब्जा करने की नीयत ओर गोदाम में मनमर्जी से बदलाव करने और आगे किसी ओर को सबलेट करने व जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में दो व्यक्तियों की खिलाफ केस दर्ज करवाया है।
प्राप्त जानकारी अनुसार राजीव सहगल पुत्र नंद किशोर सहिगल निवासी मकान नंबर 1662 सैक्टर 22 बी चंडीगढ़ ने अप्रैल 2017 में पभात गोदाम क्षेत्र में एक गोदाम खरीद अपनी पत्नी मोनिका सहगिल के नाम करवा दिया था और मई महीने में उक्त गोदाम प्रदीप मित्तल पुत्र प्रकाश चंद मकान नम्बर 91 सैक्टर 9 पंचकूला को 22,500 रुपए प्रति महीने पर किराए पर दे दिया था। एग्रीमेंट करने के समय प्रदीप मित्तल ने एग्रीमेंट में शर्तें लिखवाई गई थी कि वह गोदाम को किसी अन्य को सबलेट नहीं करेगा व गोदाम में कोई बदलाव नहीं करेगा। लेकिन मित्तल ने एग्रीमेंट की शर्तों के विपरीत उक्त गोदाम अमन शर्मा वासी निर्मल छाया को किराए पर सबलेट कर दिया व गोदाम में तोड़फोड़ कर मनमर्जी से बदलाव कर दिए। जब उसने प्रदीप मित्तल को इसका कारण पूछा तो उसने राजीव सहगल को अभद्र भाषा का प्रयोग कर व जान से मारने की धमकियाँ देना शुरू कर दी। जिस पर राजीव की शिकायत पर जीरकपुर पुलिस ने आरोपी प्रदीप मित्तल व अमन शर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 447, 427, 506, 511 व 120 बी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब राज्य में दाखि़ल होने वाले सभी यात्रियों के लिए व्यापक दिशा-निर्देश जारी चंडी माता मंदिर पर अधिग्रहण के विरोध की आग पहुंची पंजाब राणेवाल कत्ल कांड की ‘आप’ ने की जोरदार निंदा वैश्विक कोरोना संकट होने के बावजूद लोग नहीं ले रहे सबक पुलिस और मनोचिकित्सक करेंगे घरेलू हिंसा से प्रभावित महिलाओं की समस्याओं का हल 45 पुलिस अधिकारियों के तबादले हॉकी स्टार पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर का पूरे राजकीय सम्मान सहित अंतिम संस्कार पंजाब में आपातकालीन चिकित्सा ई-पास एक भ्रम: क्या कोई कार्रवाई करेगा? तपा के डेरा संचालक महंत हुक्म दास बबली की संदेहास्पद मौत पंजाब के मुख्यमंत्री ने महान हॉकी खिलाड़ी पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर के देहांत पर गहरा दुख प्रकट किया