ENGLISH HINDI Saturday, July 04, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

करवा सुहाग पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन

October 17, 2019 07:59 PM
चण्डीगढ़ : करवा सुहाग पर ट्राइसिटी की संभ्रांत महिलाओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की आयोजक मीनाक्षी जुनेजा और डॉक्टर सिम्मी ने बताया की भारतीय परंपरा और इतिहास को जीवित रखने के लिए हम प्रयासरत हैं। हर साल तकरीबन करवा चौथ का व्रत बोरियत से भरा होता है। इसलिए इसको इस वर्ष मनोरंजक बनाने के इरादे से इस कार्यक्रम का आयोजन किया। इसका मकसद पत्नियों द्वारा पति की तरफ से मिलने वाले प्यार और सम्मान को सार्वजनिक रूप से प्रदर्शित करना था।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में नीतू प्रभाकर जोकि मिस इंडिया तथा मिस इंटरनेशनल में हिस्सेदार रही, ने बताया कि यहां आकर वह बहुत खुश और फक्र महसूस कर रही हैं। निश्चित रूप से महिलाओं के लिए समर्पित ये कार्यक्रम अपने आप में अनूठा है और यादगार भी है। जबकि कार्यक्रम में दूसरी मुख्य अतिथि वीजे अमन ने बताया कि यह एक धाकड़ प्रोग्राम है और यहां वह खुद को सम्मानित महसूस कर रही हैं।

इस कार्यक्रम के मुख्य प्रायोजक ऑक्सीजन जिम, जीबीपी हाउसिंग, ट्रेस लॉन्स और चट्ऑर्गन्स ज्वेलर थे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में नीतू प्रभाकर जोकि मिस इंडिया तथा मिस इंटरनेशनल में हिस्सेदार रही, ने बताया कि यहां आकर वह बहुत खुश और फक्र महसूस कर रही हैं। निश्चित रूप से महिलाओं के लिए समर्पित ये कार्यक्रम अपने आप में अनूठा है और यादगार भी है। जबकि कार्यक्रम में दूसरी मुख्य अतिथि वीजे अमन ने बताया कि यह एक धाकड़ प्रोग्राम है और यहां वह खुद को सम्मानित महसूस कर रही हैं।
मूल रूप से देहरादून की रहने वाली और पिछले 5 वर्षों से चंडीगढ़ में कार्यरत अमन यहां बहुत ही सहज और अपनापन महसूस कर रही थी। कार्यक्रम में स्पेशल गेस्ट मिसेज नीतू वर्मा और मिसेज मीनू खुराना ने भी आने वाली सभी महिलाओं को बधाई दी और होने वाली प्रतियोगिताओं में खुशी से शामिल होने की हिदायत दी।
उन्होंने जीतने की बजाए हिस्सेदारी की भावना को प्राथमिकता देते हुए कहा की जीत हार जीवन का नियम है। प्रतियोगिता में हिस्से की भावना प्रबल होनी चाहिए और बेहतर करने वाले को जीत का सम्मान मिलना चाहिए।
उल्लेखनीय है कि 10 महिलाओं को टाइटल से नवाजा गया और शामिल होने वाली महिलाओं में न केवल सुहागन बल्कि कुछ अविवाहित लड़कियों ने भी हिस्सा लिया। वह भी इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश थी। इसकी मुख्य आयोजक करता मीनाक्षी जुनेजा भविष्य में भी इस तरह के कार्यक्रम महिलाओं और उनकी प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए करती रहेंगी।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मिली एक नई जिम्मेदारी नया दायित्व, आईसीएसई की बनी राष्ट्रीय सचिव सेक्टर 26 मंडी में पीने के पानी के लिए मचा हाहाकार क्यों बढ़ता गया मर्ज पंचकूला में कोरोना संक्रमण से पहली मौत, 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम, 10 नए मामले भी आए डॉक्टर्स डे पर होम्योपैथी को समर्पित डॉक्टर ने निभाई जिम्मेदारी पारस गोयल बने अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद चंडीगढ़ महानगर के वार्ड अध्यक्ष वाल्मीकि शोभा यात्रा आयोजक कमेटी ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन:80 यूनिट हुए एकत्रित इनविज़ीबल हैण्डस फाउंडेशन ने बापूधाम कॉलोनी में कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने वाले एसएचओ,चौकी इंचार्ज और दिलीप शर्मा का किया सम्मान लॉक डाउन में जरूरतमन्दों के लिए की लंगर सेवा पंजाब में शिवसेना का कद बढ़ा : सोनी गर्ग