ENGLISH HINDI Thursday, February 27, 2020
Follow us on
 
पंजाब

मोटरसाइकिल सवार को कार ने मारी टक्कर, इलाज दौरान मौत

October 18, 2019 03:33 PM

जीरकपुर, जे एस कलेर:
जीरकपुर के नजदीकी गांव दयालपुरा को जाती सड़क पर एक कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक उछलकर दूर जा गिरा और कार सवार मौके से कार सहित फरार हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान दौरान युवक की मौत हो गई।
अनवर पुत्र इशव निवासी राजपुरा कलोनी डीविजन नंबर 4 पटियाला ने बताया कि बुधवार शाम को वह उनके बहनोई चाँद (25) पुत्र अफजल निवासी जाफरपुर थाना डेराबसी के साथ बाइक पर दयालपुरा सड़क से छत्त गांव से दयालपुरा गांव की ओर उसे लेने के लिए आ रहा था वह और उसका बहनोई शादियों के लिए गाड़ियों का डेकोरेशन का काम करते है। जब उसका भाई बाइक पर दयालपुरा गांव के नजदीक पहुंचे तभी दयालपुरा की ओर से एक स्विफ्ट कार नंबर एच आर 01 एजे 0750 बहुत तेज गति से आई। आरोप है कि चालक ने लापरवाही से कार चलाते हुए उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें चांद बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसने राहगीरों की मदद से चांद स्थानीय एम केयर अस्पताल भिजवाया। जहां गंभीर चोटों के चलते इलाज के दौरान चांद की मौत हो गई। चांद के दो छोटे छोटे बच्चे हैं और घर में कमाने वाला वह एकेला सदस्य था। पुलिस ने अनवर 20 पुत्र इशव की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
‘आप’ विधायकों ने विधान सभा के समक्ष किया प्रदर्शन राज्य की शान्ति भंग करने वालों के साथ कठोरता से निपटेंगे: कैप्टन बादल अव्वल दर्जे का झूठा: कैप्टन दृष्टि पंजाब ने 23 विद्यार्थी किए 11.50 लाख के अवार्ड से सम्मानित मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चा अवैध पुल व माईनिंग के खिलाफ विभाग ने दी पुलिस को शिकायत, पुलिस की जांच शुरु सर्वहितकारी विद्या मंदिर में वार्षिक कार्यक्रम सम्पन्न जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरी सरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवा हाईकोर्ट के आदेशों पर 100 मीटर क्षेत्र में 13 गोदामों पर चला पीला पंजा