ENGLISH HINDI Thursday, February 27, 2020
Follow us on
 
पंजाब

वन कर्मी 22 को करेंगे मोहाली में घेराव

October 18, 2019 08:44 PM

जीरकपुर, जे एस कलेर:
छत्तबीड़ चिड़ियाघर में काम करते ठेका आधारित कर्मचारी आने वाली 22 अक्तूबर को मोहाली स्थित चीफ़ कंजर्वेटर आफ फोरेस्ट पंजाब के दफ़्तर के आगे वन वर्कर यूनियन पंजाब के बैनर तले अपनी मांगो को लेकर रोश प्रदर्शन करेंगे। इस संबंधित में बात करते हुए यूनियन के प्रधान अमनदीप सिंह ने बताया की उनकी मांगे है जिनको लेकर उनकी यूनियन की ओर से यह रोष प्रदर्शन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया की मांगो में कर्मचारियों की सैलरी हर महीने की 10 तक आए, कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया जाए, सीनियोरिटी सूची को पूरा किया जाए, सरकारी अदारों में से मनरेगा स्कीम को बाहर किया जाए और सारा काम मस्टरोल के द्वारा किया जाना सुनिश्चित बनाया जाए।उन्होंने कहा यदि उनकी मांगे पुरी नहीं होती तो उनकी ओर से इस संघर्ष को ओर तीखा किया जायेगा। इस मौके उनके साथ जगतार सिंह, छिन्दरपाल, जगतार सिंह संजू, अमरीक राम, सुरिन्दर शरमें, प्रदीप सिंह राम चंद, अवतार सिंह, हरविन्दर सिंह,रणजीत सिंह सोनी, गुरमीत सिंह, सुखदरशन सिंह, सुरिन्दर सिंह आदि उपस्थित थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
‘आप’ विधायकों ने विधान सभा के समक्ष किया प्रदर्शन राज्य की शान्ति भंग करने वालों के साथ कठोरता से निपटेंगे: कैप्टन बादल अव्वल दर्जे का झूठा: कैप्टन दृष्टि पंजाब ने 23 विद्यार्थी किए 11.50 लाख के अवार्ड से सम्मानित मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चा अवैध पुल व माईनिंग के खिलाफ विभाग ने दी पुलिस को शिकायत, पुलिस की जांच शुरु सर्वहितकारी विद्या मंदिर में वार्षिक कार्यक्रम सम्पन्न जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरी सरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवा हाईकोर्ट के आदेशों पर 100 मीटर क्षेत्र में 13 गोदामों पर चला पीला पंजा