ENGLISH HINDI Friday, February 21, 2020
Follow us on
 
पंजाब

ऑफिस में घुसकर सिक्योरिटी इंचार्ज से की मारपीट, मामला दर्ज

October 18, 2019 09:11 PM

जीरकपुर, जे एस कलेर:
ढकोली थाना क्षेत्र के किशनपुरा रोड पर स्थित क्रिस्टल होमज़ सोसाइटी के ऑफिस में घुस सोसाइटी के ही एक व्यक्ति ने सिक्योरिटी इंचार्ज से मारपीट के मामले में ढकोली थाना पुलिस ने सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
अपनी शिकायत  में सिक्योरिटी इंचार्ज सुखचैन सिंह पुत्र तारा चंद निवासी मकान नंबर 7 गुलमोहर ब्लाक डी.एस एस्टेट ने बताया कि वह किशनपुरा सड़क पर स्थित क्रिस्टल होमज़ सोसाइटी में बतौर सिक्योरिटी इंचार्ज काम करता है और बुधवार को भी रोज की ही तरह दफ्तर में बैठा था और करीब 3:30 बजे सुनील मालिक उर्फ शालू निवासी टावर नंबर 6 क्रिस्टल होमज़ सोसाइटी के ऑफिस में आया और उसे कॉलर से पकड़ कर बाहर खिंचने लगा विरोध करने पर आरोपी ने उसके घुसे और थप्पड़ मारे और मारपीट करने लगा।

सुखचैन सिंह को इलाज के लिए अभी स्थानीय ढकोली सीएचसी अस्पताल भर्ती करवाया गया है। जांच अफसर धर्मपाल सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता की शिकायत पर आरोपी सुनील कुमार उर्फ शालू के खिलाफ धारा 452, 323 और 506 के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी गई है आरोपी फिलहाल फरार है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
हाईकोर्ट के आदेशों पर 100 मीटर क्षेत्र में 13 गोदामों पर चला पीला पंजा उपभोक्ता फोर्म के स्टाफ को क्यों ज्वाइन नहीं करवा रही सरकार?: चीमा ‘आप’ विधायका रूबी ने उठाया असुरक्षित स्कूलों का मामला चोरों ने बंद घर में लाखों की नगदी व गहनों पर किया हाथ साफ सरकारी मेडीकल कॉलेज मोहाली का नाम बदलकर डॉ. बी.आर. अम्बेदकर स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडीकल साइंसज़ रखने को मंज़ूरी डेराबस्सी— बरवाड़ा रोड पर एक फैक्ट्री में आग लगी नम्बरदारों का मानभत्ता 2000 रुपए करने का फैसला चार सरकारी स्कूलों का नाम स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों के नाम पर रखने की मंजूरी लौंगोवाल कांड के बाद शिक्षा विभाग सहित सिविल, पुलिस, परिवहन हरकत में अमनदीप कौर को बहादुरी पुरस्कार और मुफ़्त शिक्षा देने का ऐलान