ENGLISH HINDI Thursday, February 27, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

मध्यस्थता जागरूकता कार्यक्रम 24 को

October 19, 2019 06:55 PM

सिरसा, बांसल:
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वावधान में आगामी 24 अक्तूबर को प्रात: 02.30 बजे स्थानीय जिला न्यायालय स्थित एडीआरआर भवन में मध्यस्थता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अनमोल सिंह नयर ने बताया कि मध्यस्थता जागरूकता कार्यक्रम में एडवोकेट बलबीर कौर गांधी द्वारा पैनल एडवोकेट व सरकारी अधिवक्ताओं को मध्यस्थता की महत्ता के बारे में बताया जाएगा। उन्होंने बताया कि मध्यस्थता कार्यक्रम दोनों पक्षों की आपसी सहमति से विवादों को निपटाया जाता है जिससे न केवल लोगों के धन की बचत होती है बल्कि समय की भी बचत होती है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में भाग ले कर लाभ उठाएं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
अरावली में नहीं होने दिया जाएगा अवैध निर्माण 75 हजार के ईनामी मोस्ट वांटेड एंव शातिर बदमाश अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार 5580 नशीली प्रतिबंधित गोलियाँ, 40 ग्राम हेरोइन और 16 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद राजधानी में हुई हिंसा के मद्देनजर हरियाणा पुलिस ने जारी की एडवाइजरी सतलज यमुना लिंक (एसवाईएल) नहर के माध्यम से हरियाणा को अपने पानी का हिस्सा मिलने से कोई भी नहीं रोक सकता :मनोहर अम्बाला में एटीएम लूटने वाले पांच काबू रेप की घटनाओं में बढ़ौतरी निंदनीय: सुधा भारद्वाज डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में रात्रि भोज में शामिल होेंगे मनोहर लाल टीचर्स ने एग्जाम में नहीं दी ड्यूटी, अब बोर्ड ने बच्चों को जारी नहीं किए रोलनंबर: कुलभूषण शर्मा फाइल पर देरी के लिए संबधित अधिकारी की जिम्मेदारी सुनिश्चित की जाए