ENGLISH HINDI Friday, April 03, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मरकज की तब्लीगी जमात से लौटे छह नागरिकों की पहचान: डीसी सोशल डिस्टेंसिंग से ही बचा जा सकता है कोरोना सेनेतागिरी चमका रहे राजसी नेताओं पर नहीं कसा जा रहा शिकंजाकोविड-19 से लड़ने में युद्ध स्तर पर जुटे सीएसआईआर के वैज्ञानिकराष्ट्रपति करेंगे राज्यपालों, लेफ्टिनेंट गवर्नरों एवं राज्यों तथा केंद्र शासित प्रदेश प्रशासकों के साथ कोविड-19 पर चर्चादेश के 410 जिलों में कराया गया राष्‍ट्रीय कोरोना सर्वेक्षण जारीलक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने जरूरतमन्द लोगों में भोजन बांटालॉक डाउन: डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टर यूनियन ने प्रधानमंत्री को समस्याओं और मांगों से ट्वीट कर करवाया अवगत
पंजाब

पेंफलैट बांटने को लेकर जिम मालिकों के बीच हुई तकरार दो घायल

October 19, 2019 08:59 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी

शहर में दो जिम प्रबंधकों के बीच शनिवार पेंफलैट बांटने को ले कर तकरार हो गई। इस दौरान हुए झगड़े में एक जिम के मालिक सहित दो युवक घायल हो गए जिनको डेराबस्सी सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने शिकायत मिलने बाद में मामले की जांच शुरू कर दी है।

बरवाला रोड पर स्थित कोर फिटनेस फस्ट जिम के मालिक नीरज उर्फ कबीर निवासी गांव घोलूमाजरा लालड़ू ने बताया कि आज वह अपने एक कोच लव शर्मा के साथ अपने जिम की प्रमोशन करने के लिए पेंफलैट बांट रहे थे। उनको चंडीगढ़ अंबाला हाईवे रोड पर स्थित एफ जैड्ड जिम एंड सपा के मालिक सूरजभान का फोन आया कि वह उसके जिम के नीचे क्यों पर्चे बांट रहे हैं। उसकी ओर से गालियां निकालनीं शुरू कर दीं ओर धमकियां देनीं शुरू कर दीं।

 
 
बरवाला रोड पर स्थित कोर फिटनेस फस्ट जिम के मालिक नीरज उर्फ कबीर निवासी गांव घोलूमाजरा लालड़ू ने बताया कि आज वह अपने एक कोच लव शर्मा के साथ अपने जिम की प्रमोशन करने के लिए पेंफलैट बांट रहे थे। उनको चंडीगढ़ अंबाला हाईवे रोड पर स्थित एफ जैड्ड जिम एंड सपा के मालिक सूरजभान का फोन आया कि वह उसके जिम के नीचे क्यों पर्चे बांट रहे हैं। उसकी ओर से गालियां निकालनीं शुरू कर दीं ओर धमकियां देनीं शुरू कर दीं। जब वह पर्चे बांट कर वापिस आए तो सूरजभान अपने कुछ साथियों के साथ पहले ही नीचे खड़ा था जिसने आते ही बेसबॉल के डंडों के साथ उसकी और उसके कोच लव शर्मा की मारपीट की। मौके पर भीड़ जुट जाने पर वह गाड़ी ले कर फरार हो गया।

शिकायतकर्ता ने बताया कि सूरजभान की ओर से उसे धमकी दी गई कि वह जिला मोहाली के एक उच्च पुलिस अधिकारी का नजदीकी है और वह जहां मर्जी शिकायत दे दें पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करेगी।

दूसरी ओर सूरजभान ने कहा कि उक्त जिम का कोच लव दत्ता पहले उसके जिम में काम करता था। वह उसके ग्राहकों का डाटा चोरी कर उनको फोन कर उक्त जिम में लगने के लिए मजबूर कर रहा है। इसके अलावा आज वह उनके जिम नीचे आ कर उनके मैंबरों को ही पंफलैट बांट रहा था। उसकी ओर से लव दत्ता को समझाया गया, परंतु वह बाज नहीं आया। उसने जिम के मालिक कबीर को फोन किया जिसने बातचीत करने के लिए अपने जिम के नीचे बुलाया जहां उसने अपने कुछ साथियों के साथ उसकी मारपीट की।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गुरवंत सिंह ने कहा कि अभी तक उनको कोई लिखित शिकायत नहीं मिली, परंतु मामला ध्यान में आने बाद में मामले की जांच शुरू कर दी गई है, जिसके बाद में बनती कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के उच्च अधिकारी का नजदीक का होने बारे कहा, कानून सब के लिए बराबर है व आरोपी पाए जाने वाले खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो वायरल

बरवाला रोड पर जिम के बाहर हुए झगड़े की आज सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गई जो शहर में चर्चा का विषय बनी रही। वीडियो में एक जिम का मालिक सूरजभान बेसबॉल के डंडो के साथ दूसरे जिम प्रबंधक की मारपीट कर रहा है। इस बारे सूरजभान ने कहा कि जब उसकी मारपीट की गई उस तरफ कैमरा नहीं था जिस कारण वीडियो नहीं बनी बल्कि जिम मालिक की ओर से उसकी वीडियो जानबुझ कर वायरल कर दी परंतु जब वह आप मारपीट कर रहा था वह नहीं की।
कैप्शन -सिविल अस्पताल में घायल नीरज उर्फ कबीर।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
नेतागिरी चमका रहे राजसी नेताओं पर नहीं कसा जा रहा शिकंजा 3 व्यक्तियों की गिरफ्तारी से पुलिस ने धारीवाल हत्याकांड मामला सुलझाया कोरोना की एंट्री पर रोक लगाने शहरों व गांवों में बेरीगेटिंग शुरु दिल्ली में भाग लेने वालों में तब्लीगी जमात से संबंधित बरनाला के भी थे दो लोग विधायक आवला ने मुख्यमंत्री राहत कोष में अपना दो साल का वेतन दिया चेतावनी: ज़रूरी वस्तुओं की अधिक कीमत वसूलने वालों पर की जाएगी सख्त कार्यवाही सिविल डिफेंस वार्डनों को सीडीआई ने दिए वालंटियरों को तैयार रखने के निर्देश बैसाखी पर सिख संगत को एकत्रित न होने का संदेश देने की श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार से अपील सेवामुक्त होने वाले पुलिसकर्मियों का सेवाकाल 31 मई तक बढ़ाया कोरोना : पहले कैदियों को रिहा किया, अब नशामुक्ति केंद्रों से नशेडिय़ों को भेजा जाएगा घर