ENGLISH HINDI Tuesday, August 04, 2020
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

हिमाचल में क्या राजनीतिक नेतृत्व ख़त्म हो चुका जो पीएम और केंद्रीय मंत्रियों से अफ़सर बैठकें कर रहे: महेश्वर चौहान

October 29, 2019 09:15 PM

धर्मशाला (विजयेन्दर शर्मा) 

  हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के महासचिव महेश्वर चौहान ने कहा कि प्रदेश में क्या राजनीतिक नेतृत्व ख़त्म हो चुका है की सरकार के हर फ़ैसले में अफ़सरशाही की दमक नज़र आ रही है । प्रदेश के मुख्यमंत्री व मंत्री नहि अपितु सरकार के आला अधिकारी केंद्रीय मंत्रियों से बैठकें कर राज्य के लिए नीति निर्धारण कर रहे है ।

उन्होंने आरोप लगाया की प्रदेश के आला अधिकारी अतित्साह में इतने आगे बड़ गये है की प्रधानमंत्री से भी स्वयं बैठक कर ग्लोबल इंवेस्टर्मीट का स्वरूप बदलने तक की बाते तय कर ली गयी और इस पूरी प्रक्रिया में पूरा प्रादेशिक नेतृत्व नदारद नज़र आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ़ एक बार दुबारा भाजपा ने हिमाचल की जनता के साथ धोखा किया है सरकार ने उपचुनाव समाप्त होते ही अपना असली चेहरा दिखाना शुरू कर दिया है। प्रदेश सरकार ने चुनावों के तुरन्त बाद पेट्रोल व डीज़ल पर वैट बढ़ा कर इनकी क़ीमतें बड़ा कर दीपावली का तोहफ़ा हिमाचल की जनता को दिया है ।

मुख्यमंत्री व मंत्री जश्न मनाने में मसरूफ है व राज्य का पूरा संचालन अफ़सरशाही के कंधो पर है।उन्होंने कहा कि अब हिमाचल में फ़ैसले राजनीतिक इच्छा शक्ति,विकास के दृष्टिकोण से नहि अपितु अफ़सरशाही के प्रभाव से हो रहे है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
होम क्वारंटीन नागरिकों की होगी तीन स्तरीय निगरानी डेढ़ साल की बेटी परिजनों के हवाले छोड़ कोविड मरीजों के इलाज में जुटीं मीना शुरू हुआ स्वचलित कार्डियोवर्टर डिफाइब्रिलेटर उपचार, अचानक होने वाले कार्डिएक अरेस्ट में है जीवनरक्षक पानी के बिलों के सीवरेज शुल्क को 50 प्रतिशत से घटाकर 30 प्रतिशत करने का निर्णय मेधावी बेटियों को प्रतियोगी परीक्षाओं की मिलेगी निशुल्क कोचिंग आवश्यक वस्तुओं के परचून विक्रय मूल्य किए निर्धारित योजना विभाग के कार्यों की समीक्षा प्रत्येक जिला में बनेगें गौ अभ्यारण्य कोरोना ने दी मुख्यमंत्री कार्यालय में दस्तक पर्यटन विकास निगम देगा भोजन की होम डिलीवरी