ENGLISH HINDI Saturday, January 25, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
द लास्ट बेंचर्स "और अमृत कैंसर फाउंडेशन ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी, डेकसा और डेंटल जांच शिविर26 को वाईस ऑफ़ इंडिया नागरिकता संशोधन एक्ट के समर्थन पर विशाल पद यात्रा कैंसर की चपेट में गांव बडबर, 6 से अधिक लोगों की हो चुकी मौतवाल्मीकि समाज ने नगर निगम कमिश्नर और पूर्व मेयर राजेश कालिया का पुतला फूंकाअवैध माइनिंग के खिलाफ हरकत में आया प्रशासन, मुबारिकपुर घग्गर नदी पर बनाए अवैध पुल को तोड़ागणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयकर विभाग ने लगाया रक्तदान शिविर, 108 रक्त यूनिट एकत्रितजुडो चैंपियनशिप में आर्यन ने जीता गोल्ड, प्रिंस ने रजत व अंजू ने कांस्य हासिल कियापंजाब की सर्वदलीय बैठक के बयान का कोई औचित्य नहीं: मुख्यमंत्री
हिमाचल प्रदेश

हिमाचल में क्या राजनीतिक नेतृत्व ख़त्म हो चुका जो पीएम और केंद्रीय मंत्रियों से अफ़सर बैठकें कर रहे: महेश्वर चौहान

October 29, 2019 09:15 PM

धर्मशाला (विजयेन्दर शर्मा) 

  हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के महासचिव महेश्वर चौहान ने कहा कि प्रदेश में क्या राजनीतिक नेतृत्व ख़त्म हो चुका है की सरकार के हर फ़ैसले में अफ़सरशाही की दमक नज़र आ रही है । प्रदेश के मुख्यमंत्री व मंत्री नहि अपितु सरकार के आला अधिकारी केंद्रीय मंत्रियों से बैठकें कर राज्य के लिए नीति निर्धारण कर रहे है ।

उन्होंने आरोप लगाया की प्रदेश के आला अधिकारी अतित्साह में इतने आगे बड़ गये है की प्रधानमंत्री से भी स्वयं बैठक कर ग्लोबल इंवेस्टर्मीट का स्वरूप बदलने तक की बाते तय कर ली गयी और इस पूरी प्रक्रिया में पूरा प्रादेशिक नेतृत्व नदारद नज़र आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ़ एक बार दुबारा भाजपा ने हिमाचल की जनता के साथ धोखा किया है सरकार ने उपचुनाव समाप्त होते ही अपना असली चेहरा दिखाना शुरू कर दिया है। प्रदेश सरकार ने चुनावों के तुरन्त बाद पेट्रोल व डीज़ल पर वैट बढ़ा कर इनकी क़ीमतें बड़ा कर दीपावली का तोहफ़ा हिमाचल की जनता को दिया है ।

मुख्यमंत्री व मंत्री जश्न मनाने में मसरूफ है व राज्य का पूरा संचालन अफ़सरशाही के कंधो पर है।उन्होंने कहा कि अब हिमाचल में फ़ैसले राजनीतिक इच्छा शक्ति,विकास के दृष्टिकोण से नहि अपितु अफ़सरशाही के प्रभाव से हो रहे है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
शोभा यात्रा से हुआ प्रागपुर राज्य स्तरीय लोहड़ी मेले का शुभारंभ मकर संक्रांति पर पर्यटन विभाग पकाएगा 1100 किलो खिचड़ी नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर प्रदेश स्तरीय जन जागरण अभियान 5 से नये साल के पहले दिन श्रद्धालुओं का तांता ज्वालामुखी में आरोह सांस्कृतिक समारोह का आयोजन एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और अमृत फाउंडेशन ने महिलाओं के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्प पठन पाठन का तौर तरीका बदलना होगा: डिप्टी स्पीकर हंस राज कंपनी में रोजगार के लिए चयनित किया विद्यार्थियों में सामाजिक चेतना विकसित करें शिक्षक एवं अभिभावक: परमार ग्रेट पेरेंट्स डे पर वेद धारा ग्लोबल स्कूल में दादा दादी की धूम